Video: ऋतिक रोशन ने भोजपुरी गाने ‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर किया देसी डांस, वीडियो वायरल

1 min


hrithik_Roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30′  बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। वहीं, इस दौरान ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन भोजपुरी गाना ‘लगावेलू जब लिपस्टिक’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस विडियो में आप खुद देखिए कि डीजे पर ‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ गाना बजता सुनाई दे रहा है। ऋतिक मस्ती में डूबे हुए अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की कास्ट के साथ डांस करते दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ऋतिक रोशन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। विडियो पोस्ट करते हुए ऋतिक ने खास मैसेज भी लिखा। ‘निराशा की हमारी सबसे खराब स्थिति में भी, हमारे पास साहस, शक्ति और ज्ञान होना चाहिए ताकि हम मजबूत हो सकें और जीवन की स्थितियों और घटनाओं के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकें। अगर आपको डांस करना है तो खड़े हो जाएं! कंट्रोल अपने पास रखें वातावरण को आप पर कंट्रोल न करने दें’।

रितिक ने आगे कास्ट के बारे में बात करते हुए लिखा, ‘सुपर 30 की क्लास का एक दूसरा चेहरा। मैंने अपने विविध पृष्ठभूमि से आने वाले युवा सह-कलाकारों के साथ काफी मजे किए। इनमें से ज्यादातर पहले बार कैमरे के सामने आए हैं’। बता दें कि सुपर-30, 12 जुलाई को रिलीज होगी। सुपर 30 को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के संघर्षों और उपलब्धियों पर आधारित है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh