Trailer: सुपर-30 का ट्रेलर रिलीज, आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन का दिखा दमदार किरदार

1 min


super_30

बॉलीवुड के सुपरहीरो यानी की ऋतिक रोशन लगभग दो साल बाद फिल्म सुपर-30 में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में ऋतिक बेहद ही नए और अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म सुपर-30 में ऋतिक का किरदार अबतक का सबसे चैलेंजिंग रोल बताया जा रहा है। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

ट्रेलर की रिलीज़ से पहले खास टैग लाइन के साथ टीजर जारी किया गया था। टैग लाइन थी – उठो, पढ़ो, लड़ो, बढ़ो, हकदार बनो। यही टैगलाइन है ट्रेलर की असली कहानी। दो मिनट 37 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत होती है। एक सवाल के साथ, “जी हां इंडिया से, थर्ड वर्ल्ड कंट्री। चीप लेबर का देश। फिर हम सोचते हैं पेप्सिको हेड कौन है, यूनीलीवर कौन चला रहा है, अगर नहीं पता तो गूगल कर लीजिए। वैसे गूगल का हेड भी है एक इंडियन।” बस यहीं से होती है आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन की एंट्री।

वहीं, फैंस के लिए ऋतिक रोशन को बिहार के आनंद कुमार के किरदार में देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं है। ट्रेलर में लुक और बिहारी लहजे के आधार पर वो प्रभावित भी करते नजर आते हैं। लेकिन कहीं कहीं बोलने का बिहारी अंदाज उतना बेहतर नज़र नहीं आ रहा है। ऋतिक ने अपने किरदार को कितने असरदार तरीके से पकड़ा है इसे समझने के लिए तो फिल्म का इंतज़ार करना होगा। वैसे फिल्म में ऋतिक का अभिनय उनके फैंस के लिए काबिले तारीफ ही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये