सुजैन को लेकर लेकर इमोशनल हुए रितिक शेयर किया पोस्ट

1 min


hrithik-roshan.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड के मोस्ट हैण्डसम एक्टर रितिक रोशन की शादी वर्ष 2000 में सुजैन के साथ हुई थी।  जो की एक लवमैरिज थी। हालाँकि 14 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद साल 2014 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

सुजैन और रितिक की अलग होने से दोनों ने अपने बच्चों पर इस बात का कभी कोई असर नहीं पड़ने दिया, जी हां रितिक और सुजैन अलग होने के बाद भी न सिर्फ एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं बल्कि बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम भी बताते हैं। इसके लिए वह एक परिवार की ही तरह साथ में हॉलिडे मनाने भी जाते हैं। इतना ही नहीं मुश्किल समय में भी एक-दूसरे का खुलकर सपॉर्ट करते हैं।

हालाँकि रितिक और सुजैन को लेकर पहले कई अफवाहें सामने आई हैं। की दोनों एक दूसरे से बेहद नफरत करते हैं। लेकिन आपको बता दें ऐसा कुछ नहीं है हालही में रितिक ने सुजैन के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया हैं जिसमें यह साफ जाहिर होता हैं की दोनों बेशक आज एक साथ नहीं है, लेकिन दोनों के दिल जुड़े हुए हैं। इस पोस्ट के जरिये उन्होंने जाहिर किया कि रिश्ते टूट जाने का मतलब यह नहीं है कि दो इंसान जुड़े नहीं रह सकते या फिर उनके बीच का प्यार खत्म हो जाता है।

इस पोस्ट में रितिक ने लिखा, ‘यह है सुजैन, मेरी सबसे करीबी दोस्त (मेरी एक्स वाइफ भी), जो मेरे और बच्चों के साथ बिताए समय को कैप्चर कर रही है। यह अपने आप में एक मूमेंट है। यह हमारे बच्चों को सिखाता है कि लाइन्स और आइडिया के बीच बांटी इस दुनिया में एकता के साथ रहना मुमकिन है। आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें चाहते हों लेकिन बावजूद इसके बिना बांटे रहा जा सकता है। यह और एकजुट, सहिष्णु, बहादुर, ओपन और प्यार करने वाली दुनिया के लिए। इस सब की शुरुआत घर से होती है।’

बता दे इस पोस्ट को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये