हॉलीवुड में जाने के लिए तैयार हैं ऋतिक रोशन! न्यूयॉर्क एजेंसी ने किया साइन(Hrithik Roshan in Hollywood)

1 min


Hrithik Roshan in Hollywood

Hrithik Roshan in Hollywood: तो क्या हॉलीवुड के इस प्रोजेक्ट में हो सकती है ऋतिक की एंट्री

‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में करियर की शुरूआत करने वाले ऋतिक रोशन जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, वॉर, बैंग-बैंग, काइट्स, अग्निपथ, गुज़ारिश, मिशन कश्मीर, फिज़ा जैसी फिल्मों में हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग का नमूना दिखाया है। वहीं अब ख़बर है कि बॉलीवुड के बाद अब ऋतिक रोशन हॉलीवुड(Hrithik Roshan in Hollywood) की राह पकड़ने वाले हैं। कोई अधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन ख़बरें हैं कि ऋतिक रोशन को कैलिफोर्निया और न्यू यॉर्क की टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ‘ग्रेश’ ने साइन कर लिया है। ये वही कंपनी है जिसने क्रिस्टन स्टीवर्ट, जे के सिमसंस और एडम ड्राइवर जैसे सेलिब्रिटीज़ को रिप्रेजेंट किया है। अब इस एजेंसी ने ऋतिक रोशन को साइन कर लिया है। तो क्या मान लिया जाए कि ऋतिक अब हॉलीवुड की बस पकड़ने वाले हैं?



ऋतिक की मैनेजर ने किया है कन्फर्म

ऋतिक रोशन की मैनेजर अमृता ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है। ‘डेडलाइन’ से बातचीत के दौरान उन्होने कहा,

“पिछले 20 सालों से, ऋतिक इंडियन सिनेमा को नए जॉनर, नए कॉन्सेप्ट्स और सोफेस्टिकेटेड स्टोरी-टेलिंग की तरफ बढ़ा रहे हैं। ऋतिक इस बात को लेकर भी उत्साहित हैं कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से जो कैरक्टर्स और कहानियां ग्लोबल मार्केट में आज कल देखने को मिलती हैं, वो बहुत ही असरदार हैं।”

सिर्फ यही नहीं अमृता ने आगे कहा कि

“हमारा मकसद ये है कि ऋतिक के नेतृत्व में, हम इंडिया को सबसे आगे रख कर ग्लोबलाइजेशन की तरफ कदम बढ़ाएंगे। ताकि सबको इस नई मार्केट में मौका मिले जो पहले उपलब्ध नहीं थी। ग्रेश एजेंसी के साथ पार्टनरशिप के जरिए, हम लोग अब ऋतिक के सपने को पूरी दुनिया तक ले जाएंगे.”

ऋतिक को मिल चुका है दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

2019 में ऋतिक रोशन की सुपर 30 फिल्म आई थी। जिसमें उन्होने गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी। इस बायोपिक में उनके सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए ऋतिक को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भी मिल चुका है। वहीं फिलहाल ऋतिक रोशन कृष 4(Krish 4) की शूटिंग  बिज़ी हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नज़र आएंगे। लेकिन अब ख़बर आ रही है कि उन्हे न्यूयॉर्क की एजेंसी ग्रेश ने साइन किया है जल्द ही वो हॉलीवुड(Hrithik Roshan in Hollywood) के किसी प्रोजेक्ट से जुड़ सकते हैं।



ऋतिक से पहले प्रियंका और दीपिका भी कर चुकी हैं हॉलीवुड में काम

फिलहाल ऋतिक के हॉलीवुड(Hrithik Roshan in Hollywood) में काम करने को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर हैं। लेकिन ऋतिक से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। दीपिका जहां XXX में नज़र आई थीं। तो वहीं प्रियंका अभी भी हॉलीवुड में काम कर रही हैं। वो पति निक जोनास के साथ न्यूयॉर्क में ही सेटल हैं।

और पढ़ेंः Hrithik Roshan Latest Tweet: जानिए क्यों ऋतिक रोशन ने टीचर को कहा ब्रेनलेस मंकी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये