63 की उम्र में अनिल कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन को देख चौंके ऋतिक रोशन, बोले- बस बाकी सब खत्म

1 min


अनिल कपूर ऋतिक रोशन

63 साल के अनिल कपूर की फिटनेस देख हैरान हुए ऋतिक रोशन, बोले- बस बाकी सब खत्म

बॉलीवुड एक्टर  अनिल कपूर फिटनेस फ्रीक हैं और हमेशा कोशिश करते हैं कि वर्कआउट मिस न हो। यहां तक कि लॉकडाउन में भी उन्होंने अपनी बॉडी का पूरा ध्यान रखा। और इसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट्स से लगाया जा सकता है। हाल ही में अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें वे काफी स्लिम नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

अनिल कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं इतना फिट कभी नहीं था, जितना कि आज हो गया हूं। दिमाग से मजबूत, शरीर से मजबूत।” इसके साथ उन्होंने Motivation Is Key और Mood Of The Day को हैशटैग का यूज़ किया है।

‘बस बाकी सब खत्म’

फोटो में 63 साल के अनिल कपूर इतने फिट दिख रहे हैं कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान है। इंडस्ट्री के लोग भी उनकी इस फिटनेस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ऋतिक रोशन ने उनकी फोटो पर कॉम्प्लीमेंट देते हुए लिखा है, “बस बाकी सब खत्म।” वहीं, शिल्पा शेट्टी ने कई इमोजी शेयर करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा है, “ufffff”। टीवी एक्टर करन ने लिखा, “आग”।

इससे पहले भी अनिल कपूर ने फैंस को भी फिट रहने की सलाह दी थी। अनिल ने वर्कआउट करने के लिए प्रेरित करते हुए बताया था कि वे अपने दिन की शुरुआत अपनी इच्छा शक्ति को मजबूत करके करते हैं। उन्होंने कहा था कि हर दिन सबसे पहले मैं अपने इच्छा शक्ति को मजबूत करता हूं, ताकि बाधाओं और संदेह के बादलों को हटाकर आगे बढ़ सकूं।

अगर आप सोचेंगे कि आप कर सकते हैं तो आप कर लेंगे। अगर आप सोचेंगे कि आप नहीं कर सकते तो नहीं कर पाएंगे। किसी भी तरह आप अपने आपको ही साबित करेंगे। इसलिए अपने दिन की शुरुआत अपनी इच्छाशक्ति और अपने संकल्प की मजबूती के साथ करो।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर पिछली बार फिल्म मंलग में नजर आए थे। इसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। यह एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू जैसे सितारे नजर आए थे।

ये भी पढ़ें– मनीष रायसिंघन-संगीता चौहान ने लिए सात फेरे, मास्क लगाकर की शादी, Photos


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये