ऋतिक रोशन ने साइन की साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म, रोहित धवन करेंगे डायरेक्ट

1 min


ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है, वो ये कि ऋतिक जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म नज़र आनेवाले हैं। ऋतिक ने साजिद की फिल्म को साइन किया है। खबर है कि इस फिल्म को रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें, ऋतिक और साजिद काफी समय से इस फिल्म के लिए बात कर रहे थे और अब इस फिल्म को फाइनल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ऋतिक का कहना है कि अभी वो एक ऐसी फिल्म करना चाहते हैं जो एंटरटेनिंग हो और जिसमें काम करके वो कंफर्टेबल फील कर सकें। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार रोहित धवन और ऋतिक दर्शकों के लिए कुछ कॉमेडी से भरपूर और मसालेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं।

कॉमेडी और मसालेदार होगी फिल्म

आने वाले समय में ऋतिक रोशन को फिल्म सुपर 30 में देखा जाएगा, जो हाल ही में काफी विवादों का सामना किया। विकास बहल जो फिल्म से जुड़े थे, उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था और इससे ऋतिक ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा, “ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है जो इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है। सभी अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को बोलने की ताकत और अधिकार दिया जाना चाहिए।”

फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं

आपको बात दें, ऋतिक का अगला प्रोजेक्ट यश राज फिल्म्स की डांस एक्शन फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वानी कपूर नज़र आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh