जब कंगना को कैरेक्टरलेस कहने पर गुस्साए रितिक

1 min


Hrithik-roshan-with-kangana-ranaut.gif?fit=650%2C450&ssl=1

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और एक्टर रितिक रोशन के बीच चल रही जंग थमने का नाम नहीं ले रही। इन दोनों के बीच चल रहे इस विवाद में आए दिन एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं हाल ही में अध्ययन सुमन ने कंगना को लेकर कई ऐसी बातें कहीं जिनके बारे में किसी ने कभी सोचा तक नहीं था उन्होंने कंगना पर जादू टोना करने का भी आरोप लगाया।

इस बीच ट्विटर पर कंगना को लेकर ‘कैरेक्टरलेस’ और ‘पब्लिसिटी हंगर’ ट्रेंड कर रहा है लोग कंगना को लेकर तरह तरह की टिप्पणियां भी कर रहे हैं लेकिन इस बीच देखने वाली बात ये रही कि रितिक ने इस तरह की टिप्पणी करने वालों से कंगना का बचाव किया है उन्होंने ट्विटर पर लिखा – मेरा मानना है कि दूसरे को जज करना चरित्रहीनता है जो कुछ भी हुआ हो हमें गुस्से को खत्म कर प्यार बांटना चाहिए।

हालांकि दोनों के बीच छिड़ी हुई ये जंग अभी भी जारी है हाल ही में मुंबई पुलिस ने कंगना के घर पहुंचकर उनका बयान दर्ज कराया है। बता दें कि इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने रितिक को सिली एक्स कहा था जिसके बाद इन दोनों द्वारा एक दूसरे को कानूनी नोटिस भिजवाने की बात सामने आई अब देखते हैं कि इस मामले में और क्या नया मोड़ आता है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये