अगले साल बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान से टकरायेंगे ऋतिक रोशन

1 min


बॉलीवुड में फिल्मों का क्लैश होना कोई बड़ी बात नहीं है। इस साल भी कईं बड़े सितारों की फ़िल्में क्लैश होने जा रही है। ख़बरों की माने तो ठ्ग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान जल्द ही एक बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे है। जो की एक बायोपिक है। जी हाँ आमिर खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा लेकर आने वाले है। अब आमिर कोई फिल्म लेकर आये है और उसमे वो महेनत न करें ऐसा कैसा हो सकता है। खान इस फिल्म के लिए खूब तैयारियां कर रहे है। साथ ही फिल्म शूटिंग की लोकेशन भी ढूंढ रहे है। आमिर नहीं चाहते की फिल्म का हाल ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की तरह हो। लेकिन लगता है आमिर की इस फिल्म को भी झटका लग सकता है

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा रिलीज़ डेट शेयर कर दी है  हर बार की तरह इस बार भी आमिर की फिल्म क्रिसमस के अवसर पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे, जबकि फिल्म की स्क्रिप्टिंग अतुल कुलकर्णी द्वारा की गई है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं।

लेकिन आपको बता दें की आमिर की यह फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म कृष-4 से क्लैश हो रही है। क्योंकि ऋतिक की कृष-4 भी अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में ऋतिक को एक बार फिर सुपरहीरो कृष के किरदार में देखने को मिलेगा। आपको बता दें की ऋतिक कोई फिल्म चले न चले लेकिन कृष की फ्रेंचाइजी तो जरुर हिट होती है। अब देखना यह है अगले साल क्रिसमस पर किसका सिक्का चलता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.