Photos: ऋतिक रोशन ने पैर छूकर लिया आनंद कुमार का आशीर्वाद, कहा- पिछले जन्म में मैं भी बिहारी था

1 min


hrithik_roshan_anand_kumar

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म सुपर-30 की सक्सेस के बाद आनंद कुमार का पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। मंगलवार को ऋतिक रोशन ने एक प्रेसे कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि गुरु पूर्णिमा के दिन इतने बड़े गुरु का आशीर्वाद पाकर वह धन्य हो गए। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे ऋतिक ने कहा, कि उनके जीवन का सबसे बेहतरीन सिनेमा ‘सुपर 30’ ही है। उन्होंने कहा कि फिल्म में न केवल आनंद की भूमिका निभाना बड़ी बात है, बल्कि उनसे इस दौरान काफी कुछ सीखने को भी  मिला।

ऋतिक रोशन ने आगे कहा, कि संघर्ष के दिनों में जीवन जीने की कला और खराब स्थिति से खुद को उबारना आंनद सर से सीखा जा सकता है। आज मैं अपने दोनों बेटों को भी आनंद सर से सीखने को कहता हूं। बिहार के बारे में पूछे जाने पर ऋतिक ने कहा, कि मैंने बिहारी भाषा सीखने में काफी मेहनत की। बिहार आकर मैं धन्य हो गया। मुझे महसूस होता है कि पिछले जन्म में मैं बिहारी था।

इस मौके पर आनंद कुमार ने भी ऋतिक रोशन के अभिनय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, कि ऋतिक ने आनंद की जीवनी को जीवंत कर दिया है। फिल्म देखकर खुद भावुक हो जाता हूं। बता दें कि  ‘सुपर 30’ बीते शुक्रवार को पूरे देश में रिलीज हो चुकी है और बिहार में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है।

hrithik_roshan_anand_kumar

hrithik_roshan

hrithik_roshan_anand_kumar

hrithik_roshan_anand_kumar

hrithik_roshan

hrithik_roshan

hrithik_roshan

hrithik_roshan

hrithik_roshan

hrithik_roshan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये