Hrithik Roshan VS Kangana Ranaut: 2016 के मामले पर अब क्राइम ब्रांच करेगी जांच

1 min


Kangana Ranaut and Hrithik Roshan

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी दिन खबर में न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. विवाद नया हो या पुराना कंगना शुरखिया बटोर ही लेती हैं. एक बार फिर कंगना की चर्चा हो रही है लेकिए किसी नए नहीं पुराने विवाद को लेकर.

दरअसल बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना के बीच जुड़ा मामला साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया है.

क्या था पुरा मामला Hrithik Roshan और kangana Ranaut के बीच?

आपको याद न हो तो मैं याद दिला दूं कि Hrithik Roshan और Kangana Ranaut के बीच चल रहा यह विवाद काफी पुराना है. Hrithik Roshan के बताए अनुसार साल 2013 से 2014 के बीच कंगना ने उन्हें 100 ईमेल भेजे थे.

इसी को लेकर साल 2017 में Hrithik Roshan ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज की थी. इसको लेकर कंगना का यह कहना था कि उन्हें कंगना ने कभी मेल नहीं भेजा. उनकी आईडी हैक हो गई थी.

इस मामले को लेकर कंगना ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि “उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई. हमारे ब्रेक अप और उसके डिवोर्स के कितने साल हो चुके हैं, लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है. किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है. बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है. ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए.”

खबर आ रही है कि इस मामले की जांच में कोई प्रोग्रेस नहीं हुई थी. जिस वजह से केस हैंडल कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी ने 9 दिसंबर को पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा था जिसमें यह लिखा था कि क्लाइंट Hrithik Roshan ने जांच में सहयोग किया.

पत्र में लिखा था कि क्लाइंट ने उन्हें इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मुहैया कराई है. इसके लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने क्लाइंट को लैपटॉप और फोन लौटाने का निर्देश दिए थे. जिसे महैया कराया गया लेकिन क्लाइंट के अनुसार लैपटॉप और फोन वैसी स्थिती में नहीं है जैसे उनसे ली गई थी. इसके बाद ही केस ट्रांसफर किया गया है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये