Advertisement

Advertisement

ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया रोशन परिवार और सुनैना का सपोर्ट, लिखा यह पोस्ट

0 47

Advertisement

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया। सुनैना ने अपने पिता राकेश रोशन, भाई ऋतिक सहित पूरे परिवार पर उनके साथ मारपीट करने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं, इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने यह कहते हुए सभी को हैरान कर दिया था कि सुनैना इस मुसीबत में कंगना की मदद मांग रही हैं और उनका परिवार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है।

इस पूरी घटना पर अभी रोशन परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, वहीं ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान, सुनैना और पूरी रोशन फैमिली के सपॉर्ट में उतर आई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने मुश्किल वक्त में लोगों से परिवार का सम्मान करने की गुजारिश की।

सुजैन ने लिखा, ‘इस प्यारी सी फैमिली में एक लंबा अरसा रहने के बाद और फैमिली के लोगों के साथ अपने अनुभव के आधार पर मैं बताना चाहती हूं कि सुनैना बेहद प्यारी और सभी की परवाह करने वाली इंसान हैं, लेकिन अभी वह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता (राकेश रोशन) हेल्थ इशूज से गुजर रहे हैं और उनकी मां भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। इसलिए मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें। ऐसी परिस्थितियां हर परिवार में आती हैं। मुझे यह सब कहने की इसलिए जरूरत पड़ी क्योंकि मैं एक लंबे वक्त तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।’

आपको बता दें, कि हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर बताया था ऋतिक की बहन सुनैना एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं और उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। इस संबंध से नाराज परिवार सुनैना के साथ मारपीट भी करता है। रंगोली ने अपने ट्विटर पर यह दावा किया था कि ऋतिक रोशन की फैमिली सुनैना को टॉर्चर कर रही है और सुनैना इस मामले में कंगना से मदद मांग रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply