रितिक की ‘काबिल’ का एक्शन, रोमांस से भरा ट्रेलर रिलीज

1 min


रितिक रोशन की आगामी फिल्म ‘काबिल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज हुए इस ट्रेलर में यामी गौतम और रितिक के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक दृष्टि हीन लड़का एक दृष्टिरहीन खूबसूरत लड़की से मिलता है. दोनों में प्यानर हो जाता है. दोनों एक दूसरे की जिंदगी को रोशन करने में लग जाते हैं. तभी प्या‍र की इस खूबसूरत कहानी में विलेन की एंट्री होती है. अब एक दृष्टिहीन लड़का कैसे गुंडों से लड़ता है ये देखने लायक है. ‘बस एक बात और इस गेम में कोई लाइफ लाइन नहीं होती सर. हमारी दुनिया से ज्यादा अंधेरा तो आपके हैं लॉ इन ऑर्डर में. यह खेल उन्होंने शुरू किया था, तमाशा आप लोगों ने देखा, खत्म मैं करूंगा’. ये बेहतरीन डायलॉग के साथ आपको रितिक के डांस मूव्स भी ट्रेलर में देखने को मिलेंगे।

Hrithik Roshan, Yami Gautam
Hrithik Roshan, Yami Gautam

इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें रितिक की आवाज सुनाई दे थी जिसमें  वह कहते हैं ‘आपकी आंखें तो खुली रहेगी लेकिन आप कुछ देख नहीं पाएंगे। आपके कान खुले रहेंगे पर आप कुछ सुन नहीं पाएंगे। आपका मुंह खुला रहेगा सर पर आप कुछ बोल नहीं पाएंगे और सबसे बड़ी बात आप सबकुछ समझ जाओगे पर आप आगे किसी को कुछ समझा नहीं पाओगे।’

बता दें कि इस फिल्म में यामी गौतम पहली बार रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण रितिक के पिता राकेश रोशन ने किया। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये