रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन को हुआ कोरोना

1 min


पिंकी रोशन


पूरी दुनिया में कोरोना महामारी से कोई सुरक्षित नहीं है.चाहे वह कोई आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी. इस बीमारी ने सबको अपने शिकंजे में ले लिया है. आए दिन इस बीमारी से लोग संक्रमित हो रहे हैं.तो इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन का कोरोना टेस्ट हुआ है. और उनका कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

पिंकी रोशन ने बताया है कि 5 दिन पहले किए गए टेस्ट में मेरा बॉर्डरलाइन कोविड-19 पॉजिटिव आया था. उनके शरीर में बीते 15 दिन से यह वायरस मौजूद था.  उन्होंने कहा  कि 10 दिन पहले ही उन्हें कोरोना को लक्षण दिखे थे. उन्होंने खुद को सेल्फआइसोलेट कर लिया.

पिंकी-रोशन

उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें योग और प्राणायम करने की सलाह दी और इससे उन्हें कोरोना से लड़ने में काफी मदद मिली है. उन्होंने ये भी कहा कि किसी को भी कोविड-19 से बिल्कुल नहीं डरना चाहिए और तमाम एहतियात बरतते हुए इस बीमारी का मुकाबला करना चाहिए. वे फिर से आज कोविड टेस्ट करवाएंगी.

बता दे कि पिंकी रोशन ने  सोशल मीडिया पर ‘सुशांत सिंह राजपूत’ की फोटो शेयर की और उन्होंने लिखा कि हर कोई उनकी मौत के बारे में सच जानना चाहता है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेयर इज पावरफुल, यूनिवर्स इज पावरफुल जैसे हैशटैग्स भी लगाए हैं.

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले भी उन्होंने  ‘सुशांत के लिए न्याय’ पर भी सोशल मीडिया पर  पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी समय से सुशांत के लिए आवाज उठा रही है. और  ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि  रितिक रोशन की मां कंगना रनौत पर ये निशाना साध रही हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये