ऋतिक VS कंगना: 2016 मामले में, क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को भेजा समन

1 min


ऋतिक रोशन और कंगना रनौत
Source: IndiaTV

मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU), जो ऋतिक बनाम कंगना ईमेल मामले में अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा दर्ज की गई शिकायत की जांच कर रही है। जल्द ही CIU अभिनेता को समन जारी करेगी। मुंबई क्राइम ब्रांच के सीआईयू ने कहा कि ऋतिक रोशन को इस सप्ताह मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

2016 में, ऋतिक रोशन ने एक शिकायत दर्ज की थी जिसमें कहा गया था कि अभिनेत्री कंगना रनौत की ईमेल आईडी से कोई उन्हें ईमेल कर रहा है । कंगना ने तब दावा किया था कि ऋतिक द्वारा उन्हें ईमेल आईडी प्रदान की गई थी और वे 2014 तक उसी ईमेल आईडी से बात कर रहे थे।

2016 में, ऋतिक ने कंगना को एक कानूनी नोटिस भेजा था। ऋतिक ने उनके और कंगना के बीच किसी भी तरह के रिश्ते से इनकार किया था। दोनों कलाकारों फिल्म काइट्स और क्रिश 3 में काम कर चुके हैं । ऋतिक ने तब दावा किया था कि कंगना उन्हें बेतुके ईमेल भेज रही थीं। 2016 में, साइबर सेल ने ऋतिक के लैपटॉप और फोन को भी जांच के लिए लिया था।

दिसंबर 2020 में, यह मामला, जो पहले मुंबई पुलिस के साइबर सेल के पास था, ऋतिक रोशन के वकील द्वारा किए गए अनुरोध पर CIU में स्थानांतरित कर दिया गया था।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये