कंगना और रितिक रौशन के बीच कौन सच्चा और कौन झूठा?

1 min


कंगना रनौत का नाम लेते ही दिमाग में रितिक रोशन आते हैं और रितिक का नाम लेते ही कंगना याद आती हैं। पूरे देश को  यह समझ नहीं आ रहा कि यह रिश्ता आखिर कहलाता क्या है । बेहद प्यार से शुरुआत हुई इस रिश्ते में इतनी नफरत क्यों है। इसके कई जवाब है जो सिर्फ कंगना ने दिये  हैं और कई सवाल भी हैं क्योंकि ऋतिक ने कभी खुलकर इस पर पर बात करने की कोशिश नहीं की.  कंगना ने हर प्लेटफॉर्म पर चाहे वो फिल्म प्रोमोशन हो या  इंटरव्यू  उन्होंने हर जगह खुलकर इसके बारे में बातें की है। इसका एक उदाहरण है ‘आप की अदालत’  जहां उन्होंने इस मुद्दे पर डिटेल में बातें की। पर  रितिक से जब भी कुछ सवाल किया जाता तो वो यही कहते कि सही समय और सही प्लेटफॉर्म पर इसका जवाब देंगे।

और रितिक ने इस सही जगह के रूप में चुना अर्नब गोस्वामी के ‘नेशन वांट्स टू नो’ शो को। यहां उन्होंने सबसे पहले यह बात कही कि, ‘मैं विक्टीम नहीं हूं। मेरा आज तक कभी किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ ना ही किसी मर्द से ना औरत से। यहां तक कि मेरा तलाक भी जब हुआ तो मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ था। अर्नब ने उनसे पूछा कि इतने दिनों तक चुप क्यों थे तो उन्होंने कहा कि उनकी बातों को लोग गलत ले रहे थे और उनके खिलाफ प्रयोग कर रहे थे.

अर्नब ने यहां कंगना की बातें दोहराते हुए कहा कि 2014 के जनवरी में रितिक स्विट्जरलैंड से पेरिस गए थे कंगना को प्रपोज करने । इस बात को रितिक ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वो उस वक्त भारत में ही थे।रितिक ने यहां अपने और कंगना के बीच रोमांस और रिलेशनशिप, इन सारी बातों को गलत बताया।

कंगना ने ‘आप की अदालत’ शो पर कहा था कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी पर ऋतिक रोशन ने उनकी फिल्म ‘क्वीन’ में उनके अभिनय की प्रशंसा की थी और पर इस बात पर ऋतिक ने कहा कि, ‘कंगना ने उनसे पूछा कि आपने मुझे  मेल किया है कि आपको मेरी फिल्म बहुत पसंद आई तो मैंने कहा कि मैंने तुम्हारी फिल्म नहीं देखी है और ना ही मुझे तुम्हारा मेल आईडी पता है। जिसके बाद कंगना थोड़ी अपसेट हो गई और मैं उनसे पूछने भी गया कि क्या वो ठीक है।’
कंगना ने रितिक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि रितिक ने उन्हें हजारों मेल्स किए थे  पर इस मुद्दे पर भी रितिक का दूसरा ही जवाब है। उन्होंने कहा कि कंगना ने उन्हें बहुत सारे मेल्स किए थे जिसमें सिर्फ और सिर्फ अपशब्द भाषा का प्रयोग था जो वो  नेशनल टीवी पर नहीं बताना चाहते हैं। रितिक को तब लगा कि कंगना का फोन किसी अनजान इंसान के हाथ लग गया हैं जो यह मैसेज कर रहा है।

यहां अर्नब ने रितिक को एक फोटो दिखाई जिसमें रितिक और कंगना बहुत ही करीब दिख रहे थे।  जिस पर ऋतिक ने कहा कि यहां वो  दोनों किसी पार्टी में थे जहां पर हजार और लोग थे जिसमें उनकी पत्नी सुजैन भी थी। और इस फोटो को मॉर्फ किया गया है जहां बाकी लोगों को हटाकर सिर्फ और सिर्फ कंगना और ऋतिक की फोटो रहने दी गई है। जब अर्नब ने कहा कि, ‘आप दोनों इस फोटो में काफी करीब दिख रहे हैं  तो रितिक ने कहा कि हम उस वक्त किसी बॉलीवुड के सीन को इनैक्ट कर रहे थे, और यह एक् फन मोमेंट था।

अब भगवान जाने कि सच्चाई क्या है।बात यहां यह है कि जब तक कुछ नहीं था तो यह बात इतनी आगे बढ़ी कैसे। कुछ सच्चाई दोनों के बात में है और झूठ भी दोनों ही कह रहे। शायद वक्त के साथ पूरा सच बाहर आए।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये