एचएसके एंटरटेनमेंट और नाम्योहो स्टूडियो ने लॉन्च किया अपना सिंगल ‘वे सजना’

1 min


एचएसके एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नए आत्मा को स्पर्श  करने वाले संगीत के लिए तैयार हो जाइए। लिमिटेड और नाम्योहो स्टूडियो, सभी संगीत उद्योग की नई प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आये हैं। उन्होंने दिल्ली में अपना नवीनतम ट्रैक ‘वे सजना’ लॉन्च किया, जिसे नई आवाज चिराग दहिया ने गाया है। पूरा लॉन्च बंटा बार, जनपत रोड, सीपी में हुआ था। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड गायक हिमानी कपूर, संगीत निर्देशक मनन भारद्वाज, परमवीर कपूर, कलाकार प्रबंधक और एचएसके एंटरटेनमेंट के मालिक की उपस्थिति थे। लाइन निर्माता वीराज राय सिंह भी माजूद थे।

HSK Entertainment & Namyoho Studios launched their latest track Ve Sajna

एचएसके एंटरटेनमेंट ने अपनी मानवीय दृष्टिकोण  के रूप में ताजा प्रतिभाओं को बढ़ावा देने और उनका समर्थन करना शुरू कर दिया है जो व्हाइट कॉफी रिकॉर्ड्स, नाम्योहो स्टूडियो के सहयोग से उन्हें मंच प्रदान करके और अपने संगीत वीडियो का उत्पादन करके वास्तव में योग्य बनाता हैं। एचएसके नए कलाकारों को साइन कर रहा है और चिराग दहिया उनमें से एक है, जिसका गीत ‘वे सजना’ अंततः जारी किया गया है। हिमाणी कपूर जिन्होंने भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘सरेगामा 2005’ और फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’, बचना है हसिनो और कई अन्य जैसे गीत ‘दम दम मस्त है’ के माध्यम से अपनी प्रसिद्धि अर्जित की।

Himani Kapoor

मीडिया से बात करते समय उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ-साथ हिमाणी को भी बताया, “मेरे नए पंजाबी एकल की घोषणा पर काम किया जा रहा है। इस परियोजना को एचएसके और व्हाइट कॉफी रिकॉर्ड देख रहे है। एचएसके पूरी परियोजना की देखभाल करेगा जबकि मनन इस पूरे गीत को निर्देशित करेंगे और लिखेंगे। मैं ताजा प्रतिभा को बढ़ावा देने और समर्थन करने के लिए एचएसके एंटरटेंमेंट को बधाई देता हूं। यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक बहुत अच्छा कदम है जो योग्य हैं और सफलता की तलाश में हैं। ” 

गीत को संगीत निर्देशक और एक गायक ‘मण भारद्वाज’ ने भी बॉलीवुड फिल्मों में गानों की रचना और निर्देशित किया है। अपने प्रोडक्शन हॉउस, नाम्योहो स्टूडियो के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ” नाम्योहो स्टूडियो व्हाइट कॉफी एंटरटेनमेंट प्राइवेट के बैनर के तहत आता है। लिमिटेड और यह एकमात्र उत्पादन घर है, जिसमें ऑडियो से वीडियो के साथ-साथ प्रचार से शुरुआत से अंत तक सब कुछ है। नाम्योहो में वर्ष 2017 और 2018 के लिए अधिकतम संख्या में ऑडियो और वीडियो बनाने का रिकॉर्ड भी है। “आने वाली परियोजनाओं के बारे में उन्होंने कहा,” हमारे पास बड़ी योजनाएं हैं, हमारे दर्शक मुझे अवतार में पहली बार देखगे। बहुत जल्द हम अपना खुद का संगीत बैंड लॉन्च करेंगे, जो निश्चित रूप से हमारे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेगा ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये