भारी संख्या में प्रशंसक ‘मेरे सांई’ के सेट पर पहुंचे

1 min


सांई बाबा की शिक्षा ने लाखों लोगों को प्रभावित किया है और जीवन में शांति और खुशी प्राप्त करने में उनकी मदद की है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का शो ‘मेरे सांई’ इस संत के जीवन की आत्मापूर्ण कथा के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आने वाले ट्रैक में, पूरा सेट एक महत्वपूर्ण अवसर मनाएगा जहां सांई बाबा अपने ध्यान से जाग रहे होंगे और पुन: अवतरितहोंगे। इस उत्सव दृश्य में लगभग 1000 कलाकारों ने हिस्सा लिया!

कई प्रसिद्ध नाम जैसे स्नेहा वाघ तुलसा के रूप में – स्वास्थ्य समस्या का सामना करने वाली एक महिला, सिद्धांत कार्णिक – एक नाटक अभिनेता, फ्लोरा सैनी जो सुवर्णा बाई एक कलात्मक नर्तक थीं, इस शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे है जिन्होंने विभिन्न किरदार निभाए हैं और इस विशेष ट्रैक में फिर से शूट करने के लिए साथ आए हैं। इसके अलावा, इस ट्रैक के बारे में जानने वाले प्रशंसक और भक्त भी शूट को देखने के लिए सेट में पहुंच गए थे!

जब तोरल रसपुत्रा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, “इस विशेष दृश्य के लिए शूटिंग करना शानदार अनुभव था। हमारे पुराने दोस्त – फ्लोरा और स्नेहा भी मौजूद थे और लंबे समय के बाद उनसे मिलकर वास्तव में अच्छा लगा। मैं सांई के पुन: अवतरित के जश्न मनाने के सीक्वेंस को देखने के लिए सेट पर ढेरों प्रशंसकों को देखकर चौंक गई। पूरा सेट सजाया गया था। हम सभी ने नृत्य किया और सांई बाबा की वापसी का जश्न मनाया। इस विशेष ट्रैक के लिए शूटिंग करना अद्भुत अनुभव था।”

24 से 30 अक्टूबर तक शाम 7 बजे ‘मेरे सांई’ में सांई के पुन: अवतरिक कहानी देखिए, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri