हम हिंदुस्तानी: लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर और अन्य सेलेब्स दिलशाद शब्बीर शेख के गाने के लिए एक साथ आए

1 min


इस स्वतंत्रता दिवस पर, भारतीय मनोरंजन उद्योग के दिग्गज प्रेम और एकता का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आते हैं। लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, सोनू निगम, पद्मिनी कोल्हापुरे, कैलाश खेर, सोनाक्षी सिन्हा, अलका याज्ञिक, जन्नत जुबैर, सिद्धांत कपूर, श्रद्धा कपूर, तारा सुतारिया, शब्बीर कुमार, अनिल अग्रवाल, अंकित तिवारी और श्रुति हासन ने इस देशभक्ति गीत को गाया है। उनकी अपनी आवाज। संगीत दिलशाद शब्बीर शेख द्वारा निर्देशित किया गया है, जिनके पास एक प्रभावशाली प्रदर्शनों की सूची है और उन्होंने संगीत उस्ताद एआर रहमान के साथ काम किया है।

हम हिंदुस्तानी के पीछे के विचार के बारे में बोलते हुए, दिलशाद कहते हैं, “उद्योग के सभी दिग्गजों को एक साथ आने के लिए कहकर, हम यह संदेश देना चाहते हैं कि भले ही ये कठिन समय हों, हम हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करेंगे और एक समुदाय संचालित में रहेंगे। प्यार और एकता से। हर कोई भाग लेने के लिए तैयार था और यह हमें हमारे उद्योग की भावना के बारे में बहुत कुछ बताता है।”

हम हिंदुस्तानी के खूबसूरत गीत कशिश कुमार द्वारा लिखे गए हैं और यह गीत वर्तमान में धमाका रिकॉर्ड्स पर चल रहा है।

SHARE

Mayapuri