हुमा ने Save The Children से मिलाया हाथ, दिल्ली में 100 बेड अस्पताल का वादा

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने दिल्ली को महामारी की दूसरी लहर से लड़ने में मदद करने के लिए एक ग्लोवल चाइल्ड राइर्ट्स Save The Children के साथ हाथ मिलाया है। इसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अपनी नई पहल के बारे में बताया।

वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा, “मैंने दिल्ली को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए @savethechildren_india से हाथ मिलाया है। उन्हें  पहले से कहीं ज्यादा हमारी मदद की जरूरत है।”

हुमा ने इस पहल को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यह अभियान राष्ट्रीय राजधानी में एक अस्थायी अस्पताल सुविधा के निर्माण में काम करेगा जिसमें ऑक्सीजन प्लांट के साथ-साथ 100 बेड होंगे।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है। आए दिन कोरोना संक्रमण के कई नए मामलें सामने आ रहे हैं। आम लोगों की परेशानियों को देखते हुए कई कलाकार जैसै प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद, अक्षय कुमार और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां योगदान देने के लिए आगे आई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी जल्द ही आगामी ज़ैक स्नाइडर की थ्रिलर फिल्म ‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। साथ ही वो सोनी लीव पर स्ट्रीम होने वाली सीरीज महारानी में नजर आने वाली हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसके अलावा, उसके अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘बेल बॉटम’ भी है।

SHARE

Pragati Raj