हुमा कुरैशी ने इस वेबसाइट को ऐसे लताड़ा, कहा- ‘हिम्मत कैसे हुई’

1 min


huma-qureshi

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की शादी को 20 साल हो गए हैं। हालांकि इनका रिश्ता अब सामान्य चल रहा हैं, लेकिन 2 साल पहले की बात करे तो खबर आई थी सोहेल की हुमा कुरैशी से नजदीकियों के कारण पत्नी सीमा खान से सोहेल की अनबन रहने लगी है।

हुमा CCL टीम मुंबई हीरोज की ब्रांड एंबेसडर थीं। जिस दौरान सोहेल और हुमा की दोस्ती हुई थी। जब सोहेल और हुमा की नजदीकियों के बारे में लोग बात करने लगे तो हुमा की जगह कृति सेनन को टीम का ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया था।

sohail huma

हाल ही में एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल और सीमा खान ने हुमा कुरैशी को बुरी तरह इग्नोर कर दिया। मीडिया पोर्टल ने अपनी खबर में लिखा था, सोहेल खान पत्नी सीमा के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे। स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी भी पहुंचीं थीं। तीनों एक ही छत के नीचे एक ही साथ थे। सोहेल और सीमा को नहीं पता था कि हुमा भी वहां आएंगी। इसी समय हुमा और सीमा का भी आमना-सामना हो गया और दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर किया। वहीं सोहेल खान ने भी हुमा से दूरी बनाकर रखी।

huma kureshi

बता दें कि इस खबर से हुमा कुरैशी काफी नाराज हुईं और उन्होंने ट्वीट कर उस वेबसाइट को लताड़ लगाई। हुमा ने खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, “ऐसा करने के लिए तुम लोगों को हम सब से माफी मांगनी चाहिए। तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डर जाएंगे तो ऐसा बिल्कुल नहीं हैं। हम एक्टर्स तुम जैसे लोगों को अवॉयड करते हैं इसलिए तुम लोग कुछ भी लिखते हो। मैंने तुमको अपना इंटरव्यू देने से मना कर दिया इसलिए तुम लोग कुछ भी लिखोगे। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे इस तरह बदनाम करने की।”

साल 2016 में हुमा ने अपने और सोहेल के बारे में उड़ रही अफवाह पर बात की थी। जिसके चलते उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘उस वक्त बुरा लगता है जब लोग मेरी जिंदगी के बारे में जाने बिना ही बातें बनाते हैं। मीडिया ऐसा इसलिए करती है जिससे वो मेरी मेहनत को दबा सके। लोगों को लगे कि मैंने आजतक जो कुछ पाया वो सब एक आदमी के साथ नजदीकियों के कारण पाया। ये बहुत असभ्य है।’ हुमा ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि सोहेल को वो एक भाई की तरह देखती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये