पायल घोष द्वारा अपना नाम घसीटे जाने पर आया हुमा कुरैशी का बयान

1 min


हाल ही में इंडस्ट्री के जाने माने फ़िल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।यह आरोप पायल घोष ने लगाया है और साथ ही उन्होंने हुमा कुरैशी,ऋचा चड्ढा को भी इसमें घसीटा है।ऋचा चड्ढा ने तो पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेना शुरू कर भी दिया है।अब हुमा कुरैशी ने भी अपना बयान दिया है।

अपने बयान में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कहा, “अनुराग और मैंने 2012-13 में एक साथ काम किया था. वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और साथ ही एक टैलेटिंड डायरेक्टर भी हैं. मेरे व्यक्तिगत अनुभव और मेरी नॉलिज में उन्होंने ना तो मेरे साथ और ना ही किसी और के साथ दुर्व्यवहार किया था.”

“जो भी यह दावा करते हैं कि उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है, उन्हें इसकी संबंधित प्राधिकरण पुलिस और न्यायालय में शिकायत करनी चाहिए. मैंने इसको लेकर अब तक कोई टिप्पणी करने का फैसला नहीं लिया था क्योंकि मैं सोशल मीडिया की लड़ाई और मीडिया ट्रायल में विश्वास नहीं रखती. मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है कि मुझे इस झमेले में घसीटा गया. मुझे केवल खुद पर ही गुस्सा नहीं आ रहा बल्कि उन सभी औरतों पर गुस्सा आ रहा है, जिनकी सालों की मेहनत और कड़ा परिश्रम, ऐसे झूठे आरोपों और अटकलों से वर्कप्लेस पर कम हो जाती है. कृपया इन आख्यानों से बचें.”

“यह पुरुषों और महिलाओं की संयुक्त जिम्मेदारी है कि वे सावधानीपूर्वक #Metoo की गंभीरता से रक्षा करें. यह मेरी आखिरी प्रतिक्रिया है.” हुमा कुरैशी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हुमा से पहले एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला ले चुकी हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी थी.


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये