‘दौबारा’… में पहली बार भाई बहन की रीयल जोड़ी

1 min


बॉलीवुड में कई फिल्मी परिवार ऐसे हैं जिनमें भाई और बहन दोनों फिल्मों में काम कर रहे है। लेकिन इनमें से कोई अभी एक फिल्म में साथ नहीं आया। जबकि करीना कपूर और रणबीर कपूर को लेकर लोगों में काफी अरसा ये उत्सुकता बनी रही कि ये दोनो भाई बहन कब किसी फिल्म में दिखाई देगें। इसके बाद सोनम कपूर, अर्जुन कपूर तथा हर्षवर्धन कपूर का नाम भी भाई बहन वाली फैमिली में शामिल हो गया। खैर करीना, रणबीर, सोनम, अर्जुन तो अभी तक किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिये लेकिन जल्द ही हॉरर फिल्म ‘दौबारा’ में पहली बार हुमा कुरैशी और साकिब सलीम दोनों भाई बहन एक साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं। ये किसी हिन्दी फिल्म में रीयल भाई बहन की पहली जोड़ी है।

हुमा बेसिकली साकिब सलीम से बड़ी है, लेकिन उनका कहना है कि हम बचपन से दोनों कार्टून रहे हैं। मुझे याद है कि बचपन में मैं अपनी हर शरारत साकिब पर मढ देती थी लिहाजा हमेशा उसी बेचारे को डांट पड़ती थी। हुमा ने बताया कि एक बार उसके हाथ से एक कीमती शो पीस गिर कर टूट गया लिहाजा अपनी आदत के अनुसार उसने उस बार भी साकिब का नाम आगे कर दिया और साकिब ने भी मान लिया कि हां  गलती उन्हीं से हुई है।

अब जबकि दोनो भाई बहन फिल्मों हैं तो साकिब बहन को लेकर काफी प्रोक्टेटिव हैं। यंहा साकिब का कहना है कि पहले मुझे हुमा के साथ किसी को देखने पर  काफी गुस्सा आता था लेकिन अब मैने अपने आपको बदल लिया है। मैं आज कल जब भी किसी पार्टी में हुमा के साथ जबरदस्ती चिपकते देखता हूं तो जाकर उस बंदे से दोस्ती कर लेता हूं और बाद में उसे प्यार से समझा देता हूं। फिल्म को देखकर लग रहा है कि ये काफी डरावनी साबित होने वाली है। फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में हुई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये