हॉलीवुड फिल्म Army of the Dead से डेब्यू करने वाली हैं हुमा कुरैशी

1 min


Army of the Dead

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां वो हॉलीवुड फिल्म आर्मी ऑफ द डेड (Army of the Dead) में नजर आएंगी। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें हुमा की झलक भी दिखाई गई है। फिल्म में उनके किरदार का नाम गीता है। फिलहार उनके किरदार की ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

ट्रेलर में दिखाया गया कि डेव बॉतिस्टा को लास वेगास स्ट्रिप के नीचे से 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। जिसके बाद उनकी टीम चोरी के उद्देष से वेगास जाते हैं। इसके बाद उन्हें जॉम्बी की फौज दिखाई देती है जहां एक टाइगर जॉम्बी भी होता है। वहीं हुमा की एक झलक दिखाई देती है जो हैरान नजर आती हैं। फिल्म 14 मई को थिएटर में और 21 मई को Netflix पर रिलीज की जाएगी।

 Army of the Dead

बता दें कि फिल्म Army of the Dead साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म डॉन ऑफ द डेड का सीक्वल है। फिल्मों की बात करें तो हुमा जल्द ही हमें अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में नजर आएंगी। इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता औ आदिल हुसैन भी नजर आने वाले हैं। साथ ही हुमा SonyLIV के एक शो महारानी में नजर आएंगी। इसमें उनका किरदार बिहार की मुख्यमंत्री का होगा।

SHARE

Pragati Raj