हुमा कुरैशी नजर आयेंगी ग्लैमरस अवतार में

1 min


कंगना की फिल्म ने दर्शकों व कई बड़े निर्माताओं एक्टरों से तारीफ बटोरी थी। इस फिल्म ने कंगना को रातों रात उम्दा अभिनेत्री तथा स्टार एक्ट्रैस बना दिया था। इस फिल्म में कंगना की जबरदस्त अभिनय देखकर कई बड़े एक्टरों व फिल्म निर्माताओं ने कंगना के साथ काम करने की इच्छा जताई जिनमें सबसे पहला नाम आमिर खान का शामिल हैं।

huma_qureshi

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने फिल्म क्वीन की कामयाबी को देखते हुए तमिल में बन रही फिल्म क्वीन के रीमेक में काम करने का फैसला किया हैं। फिल्म क्वीन के निर्देशक विकास बहल यह जानकर बेहद खुश हैं कि साउथ की फिल्म क्वीन के लिए हुमा को चुना गया है। उसे लगता हैं कि हुमा इस किरदार को बखूबी निभा सकेगी। गौरतलब है कि हुमा भी स्वयं को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में स्थापित कर चुकी हैं।

वैसे हुमा जल्द ही पहली बार बॉलिवुड की ‘आइटम क्वींस’ में भी शामिल होने जा रही हैं। यही वजह है कि उसे ही साउथ की ‘क्वीन’ बनने के लिए चुना गया हैं। दरअसल पहली बार किसी फिल्म में आइटम नम्बर करती दिखाई देगी। यह फिल्म हैं ‘तृष्णा’ जिसमें लीड रोल में फ्रीडा पिंटो है। फिल्म के गीत ‘साड्डा वड्डा हाई मैंटीनैंस’ पर वह एक जबरदस्त डांस करेगी। यह शैली का डांस नंबर होगा। अभी तक हुमा संजीदा भूमिकाओं में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी लेकिन अब ग्लैमरस अवतार धारण करने वाली जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये