‘हमारीवाली गुड न्यूज’में एक बिल्कुल नए अवतार में दोबारा एंट्री करेंगी जूही परमार!

1 min


जी टीवी का शो ‘हमारीवाली गुड न्यूज’ एक दिल छू लेने वाला प्राइमटाइम ड्रामा है, जिसमें एक बहू नव्या (सृष्टि जैन) और उनकी सास रेणुका तिवारीं (जूही परमार), अपने परिवार को वो बहुप्रतीक्षित ‘गुड न्यूज’ देने के लिए आपस में अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली कर लेती हैं। बीते कुछ हफ्तों में हमने तिवारी परिवार में बहुत-सा ड्रामा देखा। असल में एक बम धमाके में नव्या और अपने बच्चे को बचाने की कोशिश में रेणुका की मौत हो जाती है, जिसके बाद दर्शक गहरे सदमे में थे। जूही परमार ने इस शो और अपने किरदार को भी अलविदा कह दिया, जबकि नव्या को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। अब दर्शक यह जानने को बेहद उत्सुक हैं कि आगे क्‍या होगा! आगे एक चैंकाने वाले मोड़ में हमारीवाली गुड न्यूज में एक महीने का लीप आएगा, जहां जूही परमार नाटकीय रूप से एक बिल्कुल नए अवतार और नए किरदार में वापसी करेंगी।

-मायापुरी प्रतिनिधि

‘हमारीवाली गुड न्यूज’ के आने वाले एपिसोड्स में जूही, मीरा के रोल में दोबारा एंट्री करेंगी। मीरा जोश और उत्साह से भरी महिला हैं। वो एक समाजसेवी और सफल महिला के रूप में नजर आएंगी, जो अपने खाली वक्‍त में लड़कियों को क्लासिकल डांस भी सिखाती हैं। वो इत्तेफाक से मुकुंद की जिंदगी में आती हैं। सभी को लगेगा कि वो रेणुका ही हैं, लेकिन मीरा सभी को यह यकीन दिलाएंगी कि वो मुकुंद की पत्नी नहीं, बल्कि कोई और हैं। आगे जो होगा उसे दर्शक बिल्कुल मिस नहीं कर सकते।

अपने नए किरदार के बारे में बात करते हुए जूही परमार ने कहा, “मैं हमारीवाली गुड न्यूज में एक नए किरदार और नए अवतार में वापसी करने को लेकर बेहद खुश हूं। मैं इसमें मीरा के रोल में नजर आऊंगी, जो एक एनजीओ चलाती हैं और गरीब लोगों के लिए काम करती हैं। वो एक मॉडर्न महिला हैं, जिसे इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना बहुत पसंद है। जहां मीरा और रेणुका दिखने में बिल्कुल अलग-अलग हैं, वहीं उनकी सोच एक जैसी है। दोनों नेकदिल महिलाएं हैं। रेणुका सही काम करने में यकीन रखती हैं और इंसानियत में विश्वास रखती हैं। मीरा भी बिल्कुल वैसी ही है। हालांकि मीरा अपने आप में अनोखी है। वो आज की नारी हैं और हर युवा महिला से जुड़ जाती हैं। वो सच को सच कहने में यकीन रखती हैं। वो त्याग में विश्वास नहीं रखतीं, जब तक कि उनके  आत्म-सम्मान पर आंच ना आए। दूसरी ओर, रेणुका अपने रिश्तों को बचाने के लिए अपने आत्म-सम्मान पर भी चोट बर्दाश्त कर लेती हैं, लेकिन जिंदगी के प्रति मीरा का नजरिया थोड़ा

अलग है। वो अपने आत्मसम्मान की रक्षा करना और रिश्तों को संभालना बखूबी जानती हैं।”

जूही परमार ने आगे बताया, “मीरा के किरदार में कई परते हैं। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दर्शक हर मोड का अनुभव करेंगे। इस समय तो मैं इतना ही कह सकती हूं कि मीरा एक नेकदिल इंसान हैं और वो चुप रहने या चीजों को दिल में दबाने में यकीन नहीं रखती। असल में मैं भी मीरा से काफी मिलती-जुलती हूं और जब दर्शक मीरा को देखेंगे, तो उसमें जूही के भी बहुत-से शेड्स नजर आएंगे।”

जहां जूही परमार मीरा के रोल में हमारीवाली गुड न्यूज में वापसी कर रही हैं, वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि अब आगे क्‍या होगा। क्‍या वो तिवारी सदन में कोई बदलाव लाएंगी? क्‍या वो मुकुंद के बचाव में उतरेंगी? क्या आगे वो दोनों एक साथ रहेंगे?

 यह सब जानने के लिए देखिए ‘हमारी वाली गुड’ न्यूज, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7ः30 बजे, सिर्फ जी टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये