हमारीवाली गुड न्यूज में आया 3 महीने का लीप; हैरान रह जाएंगे रेणुका और मुकुंद, क्योंकि नव्या और आदित्य ले रहे हैं तलाक?

1 min


हमारीवाली गुड न्यूज में आया 3 महीने का लीप; हैरान रह जाएंगे रेणुका और मुकुंद, क्योंकि नव्या और आदित्य ले रहे हैं तलाक?

ज़ी टीवी का शो ‘हमारीवाली गुड न्यूज़‘ एक दिल छू लेने वाला प्राइमटाइम ड्रामा है, जिसमेंएक बहू नव्या (सृष्टि जैन) और उनकी सास रेणुका तिवारी (जूही परमार), अपने परिवार को वो बहुप्रतीक्षित ‘गुड न्यूज‘ देने के लिए आपस में अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली कर लेती हैं। बीते कुछ हफ्तों में हमने तिवारी परिवार में बहुत-सा ड्रामा देखा, लेकिन अब इस शो में आने वाला ट्विस्ट ना सिर्फ दर्शकों को हैरान कर देगा, बल्कि इसे देखकर रेणुका और मुकुंद (शक्ति आनंद) भी दंग रह जाएंगे।

हाल ही में इस शो में दर्शकों ने देखा कि रेणुका, आदित्य को तिवारी सदन की जिम्मेदारी सौंपकर अपने पति के साथ एक वेलनेस सेंटर चली जाती हैं, ताकि वो अपनी गर्भावस्था को अच्छे से संभाल सकें। इसके तुरंत बाद इस शो में तीन महीने का लीप आता है, जिसके बाद अब रेणुका सात माह से गर्भवती हैं। हालांकि जब वो तिवारी सदन लौटती हैं, तो वहां हालात पहले जैसा नहीं होते। इतना ही नहीं! इस बीच नव्या भी आदित्य को छोड़कर जा चुकी है और अब दोनों तलाक लेने की तैयारी कर रहे हैं।

इस लीप के बारे में बताते हुए हमारीवाली गुड न्यूज़ में रेणुका का रोल निभा रहीं जूही परमार कहती हैं, ‘‘हमारीवाली गुड न्यूज़ के नाटकीय सीक्वेंस दर्शकों में भारी उत्सुकता जगा रहे हैं। उन्होंने हाल के इन ट्विस्ट्स और टन्र्स को बहुत एंजॉय किया है। हालांकि तीन महीने के लीप के बाद की कहानी यकीनन उनके होश उड़ा देगी। रेणुका अब एक नए लुक में नजर आएंगी, क्योंकि अब वो सात माह से गर्भवती हैं और अब उनका बेबी बम्प भी साफ नजर आने लगा है। वो और मुकुंद वेलनेस सेंटर से तरोताजा होकर तिवारी सदन लौटते हैं, लेकिन वहां पहुंचने के बाद उन्हें अपनी जिंदगी की सबसे बुरी खबर मिलती है कि उनका बेटा लगातार पिछड़ रहा है और अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। ऐसे में यह देखकर सभी हैरान रह जाएंगे कि रेणुका इस स्थिति से कैसे निपटती है।

जूही आगे बताती हैं, ‘‘आने वाला ट्रैक यकीनन एक नई बहस छेड़ देगा और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। स्क्रीन पर एक प्रेग्नेंट औरत का रोल निभाना पहले ही एक चुनौती है और यह नया मोड़ इसे और दिलचस्प बना देगा। यह सही और गलत की बहस है और इसमें रेणुका परिवार में संतुलन बनाती है और एक बार फिर सबकुछ ठीक करने की कोशिश करती है। साथ ही, वो अपने होने वाले बच्चे के आने की तैयारी भी कर रही है। रेणुका अब चीजें सही करने के लिए एक नया अवतार लेगी और अब उसे कुछ कठिन फैसले भी लेने होंगे। आने वाले सीक्वेंस को पूरी विश्वसनीयता से निभाने के लिए मैं अपना शत-प्रतिशत दूंगी और मुझे उम्मीद है कि हमारे फैंस को यह नया ट्विस्ट पसंद आएगा और वो इसी तरह हमें अपना प्यार देते रहेंगे।‘‘

इस बीच आदित्य और नव्या तलाक लेने जा रहे हैं, तो क्या रेणुका उनकी शादी बचा पाएगी? क्या वो तिवारी सदन को दोबारा उसी स्थिति में ला पाएगी? मुकुल और रेणुका के रिश्तों का क्या होगा? क्या इन सभी बातों से उनके रिश्ते प्रभावित होंगे या या फिर वो साथ ही रहेंगे?

जानने के लिए देखिए हमारीवाली गुड न्यूज़, हर सोमवार से शनिवार शाम 7ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये