हुसैन अजानी ने अपने पहले गाने “छुये दिलम” के साथ बंगाली संगीत में कदम रखा!

1 min


इंडी सीन पर कई हिट्स के पीछे हुसैन अजानी ने क्षेत्रीय संगीत दृश्य में कदम रखा है, जिसमें पहला एक बंगाली गीत है जिसका शीर्षक “छुये दिलम” है जिसे सोहाना मंसूर की प्यारी आवाज में गाया गया है।

“छुये दिलम” एक ऐसी लड़की के बारे में है जो उस व्यक्ति को याद कर रही है जिसे वह प्यार करती है और जिसने उसे छोड़ दिया है, और अब किसी और के साथ प्यार में है, और लड़की बताती है कि उनके समय के दौरान क्या स्थितियां थीं और इसी तरह आगे। यह एक ट्रेजेडी गीत है, एक ऐसा गीत जो दर्शाता है कि लड़की का उस तरह का प्यार था, कि वह उस लड़के के साथ रहना चाहती थी, भले ही वे बहुत कठिनाइयों से गुज़रे हों।

हुसैन से बात करते हुए, वह कहते हैं, “मुझे गाने का आइडिया और कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया, और अब तक हर कोई जानता है कि मुझे वास्तव में नई चीजों को आजमाना पसंद है, मुझे चुनौती मिलने पर वास्तव में अच्छा लगता है, और चूंकि अयाज गीत का निर्माण कर रहे थे, मैंने सुना गीत के लिए और इसे रिलीज करने के लिए सहमत हुआ” हुसैन आगे कहते हैं “अयाज़ मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह है और मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो सोहाना ने एक शानदार काम किया था और यही कारण है कि मुझे करने में कोई समस्या नहीं थी यह, और सोहाना के साथ काम करने में भी काफी मजा आया”

अयाज़ ने गाने के संगीत का निर्माण किया है, और गाने को डोनल विलन ने मास्टरिंग की थी, यह मोहित चौहान के गाए गाने दिल की शिकायत, चल रांझेया, जिथे तू जाए, आदि जैसी हिट गीतों के बाद उनकी टीम को वापस लाता है।

हुसैन अजानी ने हाल ही में कई कलाकारों और अयाज़ इस्माइल के सहयोग से गाने जारी किए हैं, जिसमें ईद गीत गुलाम-ए-अली, आदि शामिल हैं, उनके आगामी गीतों में जावेद अली के साथ एकल शामिल हैं, आदि कई आगामी कलाकारों को भी उद्योग से परिचित कराएंगे। हुसैन एक संगीत अवधारणा पर भी काम कर रहे हैं, जो हमारे स्रोत के अनुसार, संगीत के सीज़न 1 के रूप में इसे संकलित करने की योजना के साथ और भी लगातार रिलीज़ होगी, लेकिन हुसैन के आस-पास हर कोई इसे छुपा रहा है, जब हमने हुसैन से पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया ” वह अब तक किसी भी बात की पुष्टि या खंडन करने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं।”


Mayapuri