हुसैन कुवजेरवाला और राखी विजान का रिश्ता काफी पुराना है

1 min


यह दुनिया बहुत ही छोटी है और अक्सर लोगों के रास्ते एक-दूसरे से टकराते रहते हैं और यही वजह है कि हमारी टेलीविजन इंडस्ट्री में कलाकार एक-दूसरे के साथ अक्सर काम करते रहते हैं। ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘ के हमारे कलाकार जयवीर (हुसैन कुवजेरवाला) और मोनिका (राखी विजान) लंबे समय से एक-दूसरे से जुड़े रहे हैं। इन दोनों कलाकारों ने इससे पहले भी एक कॉमेडी सीरीज में एक साथ काम किया था, जहां राखी शो के प्रमुख कलाकारों में से एक थीं और हुसैन उसमें कैमियो कर रहे थे।

जब उन बीते दिनों को याद किया तो ये कलाकार अपने पहनावे और हम पांच की शूटिंग के दौरान उन्होंने जो मस्ती की थी, उसको याद करके खूब हंसे। भले ही वह छोटी-सी भूमिका थी लेकिन उन दिनों खूब मस्ती हुआ करती थी। जब वह पहली बार सेट पर मिले तो उन्हें तुरंत ही एक साथ बिताये दिन याद आ गये। हुसैन का किरदार ऐसा था, जहां उन्हें राखी की एक बहन के साथ फ्लर्ट करना होता है और किस तरह उसका अंत फ्लर्टिंग के साथ होता है।

अपने अनुभव साझा करते हुए राखी विजान ने कहा, ‘‘जिस पल हम दोनों सेट पर मिले, हमें तुरंत ही उस कॉमेडी शो की याद आ गई, जो हमने एक साथ की थी। दरअसल, कहा जाये तो वह आखिरी कॉमेडी शो था और ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘ ऐसा शो है, जिससे मैं वापस कॉमेडी की ओर लौटी हूं। यह केवल एक संयोग है कि हुसैन और मैं कॉमेडी जेनर के शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘ से दोबारा वापसी कर रहे हैं।’’

देखिये, हमारी अजूबी मोनिका मालपानी उर्फ राखी विजान को ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘ में बेवकूफी भरे अंदाज में सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर!!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये