मैं हमेशा सीखते रहना चाहता हूँ -देव सिंह 

1 min


50 से ज्यादा भोजपुरी फ़िल्मो में अपनी बेहतरीन भूमिका से दर्शको का मनोरंजन करनेवाले देव सिंह ने कई भोजपुरी फ़िल्मो में नेगेटिव किरदार किया है और बहुत जल्द फ़िल्म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान में पाकिस्तान की सेना की भूमिका में नजर आएँगे. देव सिंह ने कई टीवी सीरियल में भी अभिनय किया है !
देव की फ़िल्म ‘सईया बकलोल’ को 4 महीने में यूट्यूब पर 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है.यह फ़िल्म किसी कारणवश थिएटर में रिलीज़ नही की जा सकी लेकिन यूट्यूब पर इस फ़िल्म की दर्शक भारी मात्रा में देख रहे है और देव की भूमिका की काफी तारीफ की जा रही है.इस फ़िल्म को देखने के बाद देव को दुबई. बांग्लादेश, श्रीलंका सहित अन्य कई देशो से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.देव की हिंदी फिल्म क्रिकेट और जिहाद भी जल्द दर्शको का मनोरंजन करेगी. देव विशाल तिवारी और योगेंद्र सिंह का बहुत धन्यवाद करते है जिन्होंने देव को फिल्म ‘सईया बकलोल ‘ के लिए एक अहम् भूमिका निभाने का मौका दिया,जिसकी वजह से देव को दर्शक काफी पसंद कर रहे है !
यूपी के रहनेवाले देव सिंह बंगाल में पले बढे और दिल्ली के नटसम्राट में एक्टिंग सीखी है.उसके बाद मुम्बई में अपना रुख मोड़ मुम्बई आये और यहाँ काफी सारे शोज में काम किये. सीरियल भाग्य विधाता से देव को काफी अच्छी पहचान मिली और उसके बाद देव बेक टू बेक सीरियल और फिल्में करना शुरू किया. अब बहुत जल्द देव को उनके दर्शक कई अच्छी फ़िल्मो में दमदार भूमिका में देखेंगे.

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये