“मुझे साफ-सफाई बहुत पसंद है और आज भी मैं खुद ही कमरों और बाथरूम में झाड़ू-पोछा करता हूं”- ज़ी कॉमेडी शो में आदित्य नारायण ने किया खुलासा

1 min


एक ओर, जहां भारत पर महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों को तनाव से दूर ले जाने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण, अपने दिलचस्प और चटपटे किस्सों और मजेदार खुलासों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे। आदित्य नारायण के पैरेंट्स इस शो के स्पेशल गेस्ट्स होंगे, लेकिन सेट पर वो अकेले गेस्ट्स नहीं हांेगे। इस वीकेंड ज़ी कॉमेडी शो ने उन लोगों को भी हंसी का डोज़ देने का फैसला किया, जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है यानी हमारी भारतीय थल सेना, नौसेना और वायु सेना के भूतपूर्व सैनिक, जिन्होंने देश की हिफाजत के लिए दिन-रात मेहनत की।

जहां इस शो के नए सदस्य मुबीन सौदागर समेत सभी 10 कॉमेडियंस कुछ मजेदार एक्ट्स परफॉर्म करेंगे, वहीं इस शो की लाफिंग बुद्धा फराह खान अपनी हाजिरजवाबी से उन्हें खूब गुदगुदाएंगी। इस दौरान सभी भूतपूर्व सैनिक बेहद खुशनुमा अंदाज में ‘हंसी ऑन, स्ट्रेस गोन‘ के मूड में नजर आएंगे। हालांकि दर्शकों के अनुभव में मनोरंजन का तड़का लगाते हुए आदित्य नारायण, अपने खुद के यानी नारायण परिवार पर केंद्रित एक ड्रामाटिक एक्ट प्रस्तुत करेंगे, जिसमें चित्राशी रावत और गौरव दुबे, आदित्य के माता-पिता की मिमिक्री करते नजर आएंगे। घर के कामकाज से लेकर फैमिली सीक्रेट्स तक, इस एक्ट में बहुत-सी बातों का खुलासा किया गया, जिसने उदित और दीपा नारायण का जमकर मनोरंजन किया। इस एक्ट के बारे में चर्चा करते हुए फराह ने उदित और दीपा से पूछा कि क्या उनके घर पर भी ऐसा ही माहौल रहता है और उनसे जानना चाहा कि क्या आदित्य घर के कामकाज में भी हाथ बंटाता है।

इस पर दीपा ने आदित्य के बारे में एक बड़ा दिलचस्प घरेलू राज खोला। दीपा ने कहा, “आदित्य को साफ-सफाई बहुत पसंद है। वो सारी चीजें बहुत साफ रखता है, इतना कि जब एक बार हॉस्पिटल में मेरा ऑपरेशन हुआ था, तो आदि ने मेरे लिए हॉस्पिटल का पूरा कमरा साफ कर दिया था। कभी-कभी मैं चीजें यहां-वहां छोड़ देती हूं, लेकिन आदि आकर सबकुछ साफ कर देता है। वो तो तारीफ का हकदार है।”

आदित्य नारायण ने कहा, “मैं अपने पैरेंट्स का बेटा और बेटी दोनों हूं, इसलिए मैं उन्हें घर के सारे कामकाज में मदद करता हूं। असल में मुझे साफ-सफाई बहुत पसंद है। किसी को भी घर में सफाई करना उतना पसंद नहीं होगा, जितना मुझे है। आज भी मैं खुद ही अपने रूम और बाथरूम की फर्श पर झाड़ू-पोछा करता हूं। मैं सफाई के प्रति इतना समर्पित हूं कि मेरे पैरेंट्स इस बारे में जोक करते हैं और हंसते हुए इसके वीडियोज़ भी बनाते हैं।”

वैसे, यह तो एक बड़ा दिलचस्प खुलासा है, है ना? जहां गौरव दुबे और चित्राशी रावत ने यकीनन उदित और दीपा को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया, वहीं बाकी कॉमेडियंस ने भी शो में पहुंचे इन दोनों गेस्ट्स को आखिरी तक हंसाए रखा।

तो आप भी दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri