ज़ी कॉमेडी शो में निक्की तंबोली ने चंकी पांडे के साथ थिरकाए कदम; कहा, “मैं चंकी पांडे की फैन हूं”

1 min


*ज़ी कॉमेडी शो में इस रविवार के एपिसोड में चंकी पांडे होंगे स्पेशल गेस्ट, जहां निक्की तंबोली सिर्फ इस वीकेंड के लिए होंगी गेस्ट कॉमेडियन

एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस रविवार के एपिसोड में पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने दिलचस्प किस्सों और मस्त हाजिरजवाबी के साथ हमारा खूब मनोरंजन करेंगे! जहां उनकी कॉमिक पर्सनालिटी और मजेदार चुटकुले दर्शकों को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे! इसके अलावा निक्की तंबोली अपना स्पेशल सेंस ऑफ ह्यूमर लेकर आएंगी, जो सिर्फ इस वीकेंड के लिए गेस्ट कॉमेडियन होंगी।

शूटिंग के दौरान सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी और कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं चंकी पांडे और निक्की तंबोली के डांस मूव्स सभी का जमकर मनोरंजन करेंगे। निक्की ने अपनी परफॉर्मेंस के साथ सभी को आकर्षित कर लिया, जिसमें उन्होंने एक स्पेशल एक्ट के दौरान गोवा में घूमती हुई एक मॉडल के रूप में परफॉर्म किया। उन्होंने स्पेशल गेस्ट चंकी पांडे से भी अपने साथ मंच पर आकर डांस करने की गुजारिश की। निक्की ‘सात समुंदर पार‘ गाने पर चंकी पांडे के साथ डांस करते हुए सब पर छा गईं। बिना तैयारी के किया गया उनका यह एक्ट ना सिर्फ मनोरंजक था, बल्कि बेहद मजेदार भी था।

निक्की तंबोली ने बताया, “मैं चंकी पांडे की फैन हूं इसलिए उनके साथ डांस करना बहुत बढ़िया अनुभव रहा। मैं गेस्ट कॉमेडियन के रूप में दी कॉमेडी शो में आई थी, जहां चंकी पांडे स्पेशल गेस्ट थे। हम कुछ मजेदार करना चाहते थे, इसलिए हमने बिना तैयारी के एक डांस एक्ट किया। इस शो में मेरा वक्त वाकई बेहतरीन गुजरा।”

जहां निक्की तंबोली का एक्ट और डांस मूव्स आपका ध्यान अपनी ओर खींचेंगे, वहीं आप इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान ज़ी कॉमेडी शो के कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी बिल्कुल मिस नहीं कर सकते।

तो दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri