”मैं अजय देवगन का बहुत बड़ा फैन हूं”- सुमित सैनी

1 min


sumit-sain_ajay-devgan

स्‍टारप्‍लस का ‘द वॉयस’ देश भर के प्रतिभाशाली सिंगर्स के बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। इस शो के जिन प्रतिभागियों ने कोचेज और दर्शकों दोनों का ही दिल जीता है, उन्‍हीं में से एक हैं सुमित सैनी। उन्‍होंने अपनी दिल को छू लेने वाली आवाज से लाखों दर्शकों का दिल जीता है। ‘किन्‍ना सोहना तैनू रब ने बनाया’ गाने पर उनके परफॉर्मेंस ने कोच हर्षदीप कौर की टीम में उन्‍हें जगह दिलाई। महाशिवरात्री का त्‍योहार बस आने ही वाला है और इस अवसर पर प्रतिभागी ने एक दिलचस्‍प खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि वह अजय देवगन के सबसे बड़े फैन हैं और इसकी वजह यह है कि इन दोनों का ही भगवान शिव के साथ एक आध्‍यात्मिक जुड़ाव है।

इस पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये उन्‍होंने कहा, ”मैं अजय देवगन सर का एक बड़ा फैन हूं, क्‍योंकि मैं उनके साथ जुड़ाव महसूस करता हूं। मेरा मानना है कि हम दोनों ही एक आध्‍यात्मिक जुड़ाव साझा करते हैं। हम दोनों ही भगवान शिव के भक्‍त हैं। उन्‍होंने अपने कई इंटरव्‍यूज में खुलासा किया है कि बचपन से ही भगवान शिव ने उन्‍हें आकर्षित किया है, क्‍योंकि वह एकमात्र ईश्‍वर हैं, जो सम्‍पूर्ण नहीं हैं और उनके कई ऐसे पहलू हैं, जिन्‍हें प्रत्‍येक व्‍यक्ति में देखा जा सकता है। अजय देवगन सर का टैटू भगवान शिव के लिये उनके समर्पण को दर्शाता है।”

सुमित सैनी का ताल्‍लुक एक धार्मिक किसान परिवार से रहा है और वह स्‍टारप्‍लस के द वॉयस पर दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सुपरगुरू ए आर रहमान के साथ दर्शक और कोचेज हर्षदीप कौर, अदनान सामी, अरमान मलिक और कनिका कपूर उन्‍हें बुलंदियों पर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं।

देखिये द वॉयस‘, प्रत्‍येक शनिवार और रविवार को, रात 8 बजे सिर्फ स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये