अगर किस्मत में मेरा और कपिल शर्मा का साथ काम करना लिखा होगा तो हम जरूर करेंगे -सुनील ग्रोवर, मै दोबारा गुत्थी नहीं बनने जा रहा हूं।

1 min


कपिल शर्मा के साथ दोबारा जुड़ने पर सुनील ग्रोवर ने कहा-

नहीं, मैं गुत्थी दोबारा नहीं बनने जा रहा हूं। अगर कपिल और मैं एक-दूसरे के साथ दोबारा काम करने को तैयार हैं, तो हम करेंगे। लेकिन, अब तक ऐसी कोई कमिटमेंट नहीं है। साथ ही, जब भी मैं कोई नया शो कर रहा होता हूं तो लोगों से कपिल पर कुछ पूछना आम होता है। हम कभी-कभार एक-दूसरे से बात करते हैं। मुझे उनके शो से बाहर हुए काफी समय बीत चुका है.

फेमस कॉमेडिन सुनील ग्रोवर जल्द ही नया टीवी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान’ लेकर आ रहे हैं आप सबके सामने । इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे भी काम करेगी। कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर ने बताया कि उन्होंने इस शो के लिए पैसों में कमी की है जिससे लोगो को कम मिल सके ।

जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर ने बोला , मुझे लगता है कि अभी की परिस्थिति में हमें पे कट लेना होगा। इस वक्त ज्यादा जरूरी है कि बाहर निकले और अपना काम शरू करे और बाकि लोगो के बारे में सोचे । हमें दूसरों की रोजी-रोटी के बारे में सोचना होगा। मेरी बात आपको सही न लगे और उपदेश जैसी लगे, लेकिन वर्तमान के हालत ऐसी है जो हमें उकसा रही है कि हम अपनी तरफ से सोसाइटी में योगदान दें। और मने फैसला किया हे इस शो से होने वाली कमाई में लोगो की हेल्प करने में लगाऊगा और दान में दूंगा।

जब मैं मुंबई आया, तो मेरे पास इस शहर में कोई सहायता प्रणाली नहीं थी। मैं भाग्यशाली था कि मुझे किसी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन मैं उन लोगों के लिए दुखी हूं जिन्होंने इसका सामना किया है। मेरा यह भी मानना ​​है कि प्रतिभा जल्द या बाद में एक रास्ता खोज लेती है। जब मैं मुंबई आया, तो मेरे पास इस शहर में कोई सहायता प्रणाली नहीं थी। मैं भाग्यशाली था कि मुझे किसी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन मैं उन लोगों के लिए दुखी हूं जिन्होंने इसका सामना किया है। मेरा यह भी मानना ​​है कि प्रतिभा जल्द या बाद में रास्ता खोज लेती है।

 

   बता दें कि सुनील के नए शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ का हाल ही में नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शिल्पा शिंदे, माधुरी दीक्षित के लुक में दिख रही हैं। शिल्पा के साथ प्रोमो में डॉ. संकेत भोंसले भी हैं जो कि सलमान खान बने हुए हैं। शिल्पा और संकेत साथ में सलमान और माधुरी की फिल्म हम आपके हैं कौन में के हिट सीन्स को रीक्रिएटर कर रहे हैं।आपकी ख़ुशी को और चार चाँद लगाने आ रहे हे सुनील ग्रोवर , नॉन स्टॉप कॉमडी लेकर आ रहे है 31 अगस्त से रात 8 बजे ,स्टार भारत पर।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये