मुझे भी शो के प्रीमियर होने का इंतजार है- शिल्पा शुक्ला

1 min


Shilpa Shukla

शिल्पा शुक्ला ने पहले ही स्पोर्ट फिल्म, ‘चक दे इंडिया’ यश राज प्रोडक्शंस से अपना फिल्मी सफर शुरू किया किन्तु फिल्म-बी ए पास में अपने बोल्ड अवतरत के लिए चर्चा में बनी रही।

शिल्पा अपना फिल्मी सफर बेहद अच्छा मानती है। शिल्पा ने हमेशा ही रिस्क लेना पसंद किया है। बहुत जल्द शिल्पा, स्पेशल क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स शो में दिखाई देंगी।

लिपिका वर्मा

क्या शिल्पा एक मिस्टीरियस रहस्मयी, गर्ल के किरदार में नजर आयेगी? इसके लिए शो देखना होगा

Shilpa Shukla

क्या आप एक मिस्ट्रीरियस गर्ल के किरदार में नजर आएँगी?

बस इतना ही कह सकती हूँ कि सभी के किरदार बेहद अच्छे है। इसमें बहुत सारी महिलायें काम कर रही है।

कहानी भी अमूल्य है। इस के सेट पर रोजाना काम पर जाना अच्छा लागता था। मैस्टीªरियल गर्ल के बारे में हंस कर शिल्पा बोली, मैं फिलहाल आउट डेटिड हूँ।

यह दीप्ति नवल जी के साथ तीसरा प्रोजेक्ट है। उनके साथ काम करने हेतु मै बहुत उत्सुक थी। पंकज त्रिपाठी मेरे पीछले 10 वर्षों से मित्र है।

मुझे आज भी याद है- हम एन एस डी की तैयारी साथ में कर रहे थे। फिर मैं उन्हें 2010 में दोबारा मिली।

उस समय सेट्स पर उन्हें टीवी पर काम करते देख मैंने उन्हें कहा आप टीवी पर बहुत अच्छे दिख रहे है। साथ में मीता विशिष्ट एवं आशीष विद्यार्थी भी है और सभी के साथ बहुत ही अच्छा समीकरण रहा सो काम भी अच्छा हुआ।

बहुत समय के बाद सेट पर काम करते हुये अत्यंत मजा भी आया। इसके अलावा अगले वर्ष आप मुझे और कुछ प्रोजेक्ट्स में देख पाएंगे।

जब कभी बी शिल्पा किसिस प्रोजेक्ट में नजर आती है कुछ तो सेक्सी होता है?

हंस कर बोली, आपको शो देखना होगा यह जानने के लिए। हालाँकि यह किरदार राजनीति का अत्यंत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है।

यह महिला हर एक चीज अपने कंट्रोल, में रखती है। बस इस किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बतला पाऊँगी मुझे भी शो के प्रीमियर होने का इंतजार है यह देखने के लिए कि सभी किरदार ने क्या कुछ कियस है इस प्रोजेक्ट को बेहतरीन बनाने के लिए।

एकता कपूर के साथ आपका समीकरण कैसा है?

एकता कपूर के साथ मेरा समीकरण बेहद अच्छा है। एकता बेहद चिल्ड आउट पर्सन है। हालांकि मेरी एकता के साथ ज्यादा वर्षों की पहचान नहीं है परन्तु जितनी भी है मैं यह जानती हूँ कि वो बहुत ही प्रोफेशनल है।

उनसे बातचीत करते हुये जब कभी भी मिलना होता है, तो बहुत अच्छी वाइब्स मिलती है। और यह सीरिज बहुत ही अलग है ,और बेहद बेहतरीन एक्टर्स भी है इस सीरिज में। बस हूँ -खुश हूँ।

Shilpa Shukla

अपनी जर्नी को कैसे देखती है आप?

मेरी जर्नी बेहद अच्छी रही। बतौर अभिनेत्री भी मेरा बहुत विकास हुआ है। मेरी पहेली फिल्म, ‘खामोश पानी’ केवल 18 वर्ष की उम्र में की थी मैंने।

इसके पश्चात ,‘चक दे’ और फिर,‘बी. ए. पास’। आज मैं अपने इमोशंस को बहेतरीन तरीके से कमरे के सामने पेश कर सकती हूँ।

मुझे अब इस बात का एहसास हो गया है कि जिंदिगी इंजी करने के लिए होती है भुगतने के लिए नहीं होती है। हम सभी खुशी खुशी अपना जीवन बिताना चाहते है।

हम अभिनेता लोग अपने डील डोल पर बहुत ध्यान देते है क्योंकि बिजनेस में यह जरुरी है। मुझे खुशी है मैं इस लुक के परे जा पाई हूँ।

आज यह क्रिमिनल जस्टिस से जुड़ी हूँ खुश हूँ और एहसास हो रहा है कि सब्र का फल मिल रहा है।

आप किसकी बायोपिक करना चाहोगी?

जी मुझे बायोपिक करना बेहद मन तो है। क्योंकि जिस किसी की जीवनी को हम पर्दे पर उतारते है उसकी व्यक्तिगत जीवन को जीना एक चैलेंज होता है।

मैं बेनाजीर भुट्टो की जीवनी को पर्दे पर उतरना चाहूँगी। वैसे मुझे राजनीति में उतरने का कोई शौक नहीं है।

शिल्पा सेक्सी और बोल्ड अवतार बे झिझक किये है, जीवन के इस मोड़ पर कोई बोल्ड सेक्सी रोल मिले तो करना चाहेंगी आप?

बी. ए. पास ने वाहवाही भी बटोरी थी। मैंने वो किरदार केवल उसकी बेहतरीन कहानी और किरदार की वजह से किया था और किसी और कारण से नहीं की थी वो फिल्म मैंने।

यह फिल्म और सारे शॉट्स बहुत ही अच्छी तरह से शॉट भी किये गए थे। दरअसल में सब कुछ कहानी और किस तरह से वो किरदार पर्दे पर दर्शाया जाता है, कौन लोग फिल्म बना रहे है, इन सभी बातों पर फिल्म और किरदार से जुड़ते है हम।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये