अपने करीबी दोस्तों के सात काम करने पे में बहुत खुश हूँ, कहती है अभिनेत्री रश्मि अगडेकर

1 min


अभिनेत्री रश्मि अगडेकर अपने बहुमुखी अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने दर्शकों को अचंभित करते हुए हर प्रदर्शन में खुद को बरी कर दिया है अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत एक्टिव है और अपने सभी फेन्स को अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ अपडेट करना सुनिश्चित करती है।

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर को उनकी पहली वेब सीरीज  ‘देव डीडी’ और ‘आई एम मेच्योर’ के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी।

रश्मि अगडेकर जल्द हे ‘द इंटर्न २’ नामक  के वेब सीरीज में नज़र आने वाली है एंड, जिसमे में ऐना नाम की भूमिका निभा रहे है रश्मि अगडेकर ने हाल्हि में अपने सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली वेब सीरीज का ट्रेलर पोस्ट करके अपने दर्शोकों को बताया

रश्मि अगडेकर ने कहा, “मैं मेरे आने वाले सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं। ‘द इंटर्न’ सीजन 1 को इतना प्यार मिला। इस सीजन में चीज़े इंटर्न्स को लेके होगी , हम कभी न कभी अपनी ज़िन्दगी में इंटर्नशिप से गुजरे है और वह पूरी तरह से सीरीज से संबंधित होगा। ‘द इंटर्न २’ मेरे  लिए मेरे दिल के बहुत हे ज़्यादा करीब है।   क्युकी यह सीजन में मुझे ऐसे लोगो के सात काम करने मिला जो मेरे अपने दोस्त है और मेरे दिल के करीब है कहती है अभिनेत्री रश्मि अगडेकर

यह वेबसेरिएस में ‘एहसास चन्ना’, ‘रेवती पिल्लई’  भी उनके सात  नज़र आयेगे , देखने में यह सीरीज बहुत हे आकर्षित होगी।

काम की चर्चा पर, रश्मि अगड़ेकर ने 2017 में वेब सीरीज “देव डीडी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर के लिए “आई एम मैच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। वह अमेज़ॅन प्राइम पर स्वरा भास्कर के साथ वेब सीरीज “रसभरी” में देखी गई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में एंट्री ली थी ।  रश्मि अगड़ेकर जल्द ही अपने आने वाले रोमांचक प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।

SHARE

Mayapuri