इस फिल्म को देख 4 बार रो गए थे शाहिद कपूर, कहा खुद को जुड़ा महसूस करता हूँ

0 416

बॉलिवुड दुनिया के कबीर सिंह यानि ऐक्टर शाहिद कपूर अब जल्द अगले साल अपनी नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। हालाँकि इस साल उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआदार कलेक्शन तो की। साथ ही इस फिल्म को करने के बाद लोग शाहिद को उनके किरदार कबीर सिंह के नामसे जानने लगे हैं।

यहाँ देखे तस्वीर

i-cried-4-times-watching-jersey-says-shahid-kapoor

‘कबीर सिंह’ के बाद एक बार फिर शाहिद साउथ की एक फिल्म के रीमेक में दिखाई देंगे जिसका नाम ‘जर्सी’ होगा। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी है जो 30 साल की उम्र के बाद इंडियन क्रिकेट टीम में सिलेक्ट होने के लिए संघर्ष कर रहा है।

i-cried-4-times-watching-jersey-says-shahid-kapoor

फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, ‘मैं इस कहानी से काफी जुड़ाव महसूस करता हूं क्योंकि मैं ऐसा सोचता भी था कि मुझे कुछ और करना चाहिए क्योंकि मेरी कोई भी फिल्म नहीं चल रही थी। हर किसी की जिंदगी में ऐसा वक्त आता है जब वह सोचता है कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्यों नहीं हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलती कर दी है?’ शाहिद ने कहा कि उसके बाद उन्होंने बगैर सफलता की चिंता किए अपने काम पर ध्यान दिया।

i-cried-4-times-watching-jersey-says-shahid-kapoor

उन्होंने कहा, ‘मैं ऑरिजन फिल्म करना चाहता था ताकि लोग ये न सोचें कि मैं केवल रीमेक ही करता हूं। लेकिन जब मैंने जर्सी को देखा तो यह मेरे दिल को छू गई। मैं इसे देखते हुए 4 बार रो पड़ा। इसका किरदार कबीर सिंह जैसा नहीं है। वह शांत है और कम बोलता है लेकिन उसमें काफी गहराई है।’ शाहिद अभी इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। जल्दी ही इसकी शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply