रानी मुखर्जी अपने हसबैंड को रोज देती हैं गाली जानें वजह

1 min


रानी मुखर्जी जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘हिचकी’ से कमबैक करने जा रही हैं। ‘हिचकी’ में रानी लीड रोल प्ले करती नज़र आयेंगी। फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर लॉन्च हो गया है और ये 23 मार्च को रिलीज होगी। रानी उन एक्ट्रेसेस में हैं जिनकी पर्सनल लाइफ काफी छिपी हुई रहती है या फिर वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बातें करना पसंद नहीं करती।

आदित्य को तीन एफ पसंद है

रानी हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो वोग बीएफएफ पर अपने बेस्टी सब्यासाची मुखर्जी के साथ पहुंची। इस दौरान रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ नेहा के सामने खोलकर रख दी। रानी ने बताया की उनके हसबैंड को तीन एफ सबसे ज्यादा पसंद है। एक फिल्म दूसरा फूड और तीसरे के बारे में रानी का कहना है  कि वो इसके बारे में नहीं बताएंगी। वहीं आदिरा के बारे में पूछे जाने पर की उनके हसबैंड की एक ऐसी चीज जिसे आदिरा को नहीं अपनानी चाहिए पर रानी का जवाब था कि वो उनके हसबैंड की तरह फूड हैबीट नहीं बल्कि हेल्दी खाने की हैबिट डालेंगी।

इसी मौके पर नेहा ने उनसे ये भी पूछ लिया की क्या वो अपने हसबैंड पर गुस्सा करती हैं या फिर उन्हें गाली देती हैं तो इस पर रानी ने बताया की वो हर दिन आदित्य पर गुस्सा करती हैं और उन्हें गाली देती हैं। रानी हंसती हुई कहती हैं आदित्य काफी केयरिंग और स्वीट पर्सन हैं। कभी-कभी प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Amrita Mishra