मैं अपने आस-पास खुशहाल शादी नहीं देखती हूं- पापिया सेनगुप्ता

1 min


स्टारप्लस के शो ‘कयामत की रात’, अपनी बेहतरीन प्रतिक्रिया और कमाल की शुरुआत का जश्न मना रहा है। इस शो में कई दिलकश कलाकार हैं। इस शो में पापिया सेनगुप्ता और अपरा मेहता जैसे दिग्गज कलाकारों को मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिये लिया गया है। इस शो की कहानी, दो परिवारो के इर्द-गिर्द घूमती है, जोकि एक अमर तांत्रिक के श्राप से पिछले 25 सालों से बंधे हुए हैं।

इस शो के कलाकार इसमें अपना खून-पसीना लगा रहे हैं। वहीं टेलीविजन अभिनेत्री पापिया सेनगुप्ता भी अपने सिंगल स्टेटस से बेहद खुश हैं। पापिया कहती हैं कि वह उन लोगों में से नहीं है, जो आसानी से बंधन में बंध जाये और वह अपनी आजादी का आनंद ले रही हैं। उन्हें एक व्यक्ति से प्यार हुआ लेकिन वह खुद को ज्यादा प्यार करती हैं और उन्हें बिना किसी पुरुष के जीने का डर नहीं है।

जब उनसे पूछा गया कि कौन-सी चीज उन्हें शादी करने से रोक रही है तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने आस-पास बहुत खुशहाल शादी नहीं देखती हूं। शादीशुदा लोगों ने मुझे इसके खिलाफ समझाया है। यहां तक कि मेरे दोस्तों ने भी अभी अपने लिये जीवनसाथी ढूंढने से मना किया है। हमारे देश में महिलाएं अभी-अभी आत्मनिर्भर हुई हैं और वह पत्नी की भूमिका में बंधना नहीं चाहेंगी। वहीं दूसरी तरफ पुरुष दकियानूसी पति की तरह व्यवहार करते रहेंगे। बहुत साल पहले, मैंने किसी और देश के एक व्यक्ति को डेट किया था। उसका ध्यान वास्तविक रूप में मैं क्या हूं, इस बात से ज्यादा, मैं अपने जीवन में क्या करती हूं और किससे मिलती हूं, उस पर ध्यान रहता था। मैं बहुत ही स्वतंत्र विचारों वाली हूं, लेकिन मुझे कोई ऐसा इंसान मिलता है जो कि सही मायने में साथी बनेगा, तो मैं शादी में बारे में सोच सकती हूं।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri