प्लेटफार्म देखकर फिल्में नहीं करती- राधिका आप्टे

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने दमदार अभिनय से जानी जाती हैं।राधिका आप्टे ने अपने हर एक रोल को बखूबी निभाया है और हमेशा ही अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल जीता है।साल भर पहले की ही बात है जब सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे छाई हुई थीं, दरअसल वजह यह थी कि नेटफ्लिक्स की काफी वेब सीरीज में राधिका आप्टे ही नज़र आ रही थी, लोगों ने राधिका को नेटफ्लिक्स की फेवरेट बताते हुए काफी पोस्ट शेयर की थी।राधिका आप्टे का कहना है कि वह कैरेक्टर और स्टोरी लाइन के आधार पर फिल्मों का चयन करती हैं, प्लेटफार्म देखकर नही।

राधिका आप्टे के अनुसार उनके लिए प्लेटफॉर्म मायने नहीं रखता। राधिका ने कहा, ”मैंने हमेशा प्रोजेक्ट को कैरेक्टर और स्टोरी लाइन के आधार पर चुना है कि कैसे मैं इसकी गहराई से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। मैंने प्लेटफॉर्म के आधार पर कभी प्रोजेक्ट नहीं चुना है। मेरी कोई प्राथमिकता नहीं है, मुझे थिएटर और सिनेमा दोनों पसंद हैं, दोनों के पास आकर्षण और सराहना के लिए खुद की चीजें हैं। ’’

हाल ही में राधिका फ़िल्म ‘रात अकेली है’ में दिखाई दी थीं।फ़िल्म उनके साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में थे।यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज की गई थी।आगे आप राधिका को अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म ‘ए कॉल टू स्पाई’ में देख सकेंगें।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये