‘मैं भारत में नहीं बसना चाहती‘‘- निकी वालिया

1 min


अभिनेत्री निकी वालिया ने इस शताब्दी के शुरूआती दशक में अपने उम्दा एवं अद्वितीय अभिनय से काफी हलचल मचाई थी। उसके बाद निकी ने अपने पति के साथ यूके में बसने के लिए इस शताब्दी के पहले दशक के मध्य में टीवी की ग्लैमर से भरपूर दुनिया को छोड़ दिया। हालांकि, वे कभी-कभी फिल्मों में काम कर रही थीं, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी वापसी के बारे में नहीं सोचा था। फिर उन्हें स्टार प्लस के नये शो ‘इश्क गुनाह‘ की ओर से ऑफर मिला, जिसके बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने टीवी पर वापसी करने का फैसला लिया। वह इस शो में प्रमुख खलनायिका लैला रायचंद के रूप में नज़र आयेंगी। इस शो में उनके साथ संजय कपूर, स्मृति कालरा और आशिम गुलाटी जैसे नामचीन कलाकार भी हैं।

निकी के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सीन और सबरीना हैं। फिलहाल ये दोनों बच्चे यूके में अपने पिता के साथ रह रहे हैं, क्योंकि निकी यहां शूटिंग कर रही हैं। वे आश्चर्यजनक ढंग से अपने मातृत्व एवं काम के बीच संतुलन बिठा रही हैं। हालांकि, वे भारत में बसने की कतई इच्छुक नहीं हैं। निकी ने कहा, ‘‘मैं अपने बच्चों को यहां नहीं लाना चाहती। मैं जरूरत पड़ने पर कभी भी वहां जा सकती हूं और मुझे नहीं लगता कि यह एक समस्या होनी चाहिये। मेरे बच्चे वहां अच्छे से रह रहे हैं, और उन्हें एकदम अलग देश में लाना बिल्कुल सही नहीं होगा।‘‘

फिलहाल निकी के बच्चों की छुट्टियां चल रही हैं और वे उनसे मिलने के लिए भारत आयेंगे। यूके में उनके पति और उनका परिवार निकी को बहुत सपोर्ट कर रहे हैं, और यह उनके परफॉर्मेंस भी साफ नज़र आता है।

‘इश्क गुनाह‘ जल्द आ रहा है सिर्फ स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये