मैं कोशिश करती हूं की मैं अपने ऑनस्क्रीन पेर्सोना को सेट पर ही छोड़ दू -आरीया अग्रवाल

1 min


ग्लैम गर्ल आरीया अग्रवाल इन दिनों दंगल टीवी के प्रेम बंधन में नजर आ रही हैं। वह पहली बार एक नेगेटिव भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। नेगेटिव किरदार निभाना कलाकर के लिए एक चुनौती हो सकता है। यह चुनौती में आरीया सफल हुइ और वह कोशिश करती है की अपनी चुलबुली और मज़ेदार पेर्सोना को पीछे न छोड़ दे।

जैसे ही मैं कट सुनती हूं मैं श्वेता के किरदार से बाहर आ जाती हूं!

आरीया अग्रवालकई बार आपको आरीया सेट पर कुत्तों के साथ खेलते हुए देखाई दे सकती हैं और कई बार उसे अपने सह-कलाकारों के साथ कुछ मजेदार वीडियो लेते हुए देखा जाता है। आरीया कहती हैं, “मैं आम तौर पर बहुत ही मज़ेदार और ईजी गोइंग हूँ और लोगों के साथ समय बिताना पसंद करती हूँ। मेरे सभी सह-कलाकार बहुत अच्छे है और मुझे शो में काफी मजा आ रहा है। कभी-कभी लोग समझते हैं कि मैं अपने ऑन-स्क्रीन किरदार श्वेता की तरह हूं, जो मुझसे पूरी तरह से अलग है। जैसे ही मैं कट सुनती हूं मैं श्वेता के किरदार से बाहर आ जाती हूं!

मैं कोशिश करती हूं की जब मैं कैमरे से दूर हूं तब मै अपने किरदार से बाहर राहू।

मुझे लगता है कि ऐसी नेगेटिव भूमिकाओं को निभाते समय, खुद को नहीं खोना चाहिए। इसलिए आप अक्सर मुझे सेट पर कुत्तों के साथ खेलते हुए या उन्हें खाना खिलाते हुए देखेंगे। मैने उन सभी के नाम भी रखे है। उनमें से एक का नाम ची-ची रखा है। इसके अलावा, हम सेट पर रैंडम स्टैंड अप वीडियो शूट करते हैं जो मज़ेदार होते हैं। हां, मैं कोशिश करती हूं की जब मैं कैमरे से दूर हूं तब मै अपने किरदार से बाहर राहू।”

आरीया के सह-कलाकार भी इस बात पर उसके विचार से सहमत हैं। अब ब्रेक का समय वीडियो, कुत्तों और बहुत मजेदार चीजे करने का समय बन गया है। आरीया अग्रवाल को प्रेम बंधन पर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106)


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये