‘कास्टिंग काउच’ का शिकार हो चुके है रणवीर सिंह

1 min


फिल्मों में कदम रखने से पहले अक्सर एक्टर्स को ‘कास्टिंग काउच’ का सामना करना पड़ता है हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी ‘कास्टिंग काउच’ से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। ‘कास्टिंग काउच’ के बारे में बात करते हुए रणवीर कहते हैं कि ऐसी घटनाएं होती हैं और उन्होंने भी महसूस किया है।’

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार ‘बाजीराव मस्तानी’ के हीरो रणवीर ने एक साक्षात्कार के दौरान इस बात का खुलासा किया। रणवीर ने कहा है कि जब वह बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे तो उन्हें भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। रणवीर बताते हैं कि उन्हें अंधरी में एक ‘सज्जन’ मिले जिन्होंने रात में अभिनेता को अपने घर पर बुलाया। रणवीर ने आगे बताया कि मैंनें अपना काफी बेहतरीन रिज्यूमे तैयार किया था। लेकिन उस व्यक्ति ने देखना जरूरी नहीं समझा और उसने कहा कि आपको स्मार्ट होने के साथ साथ सेक्सी भी बनना पड़ेगा। रणवीर कहते हैं कि ये सुनकर मुझे बहुत झटका लगा। उस व्यक्ति की तमाम कोशिशों के बाद भी मैं उसकी बातों में नहीं आया। हालांकि जब मैंने उसे मना कर दिया तो उसका दिल टूट गया।

रणवीर की आगामी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ है जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रणवीर मराठा पेशवा बाजीराव की भूमिका में हैं।

 

 

 

SHARE

Mayapuri