आशी के लिए मेरे दिल में वही भावनाएं हैं जो मैं अपनी बेटी के लिए महसूस करती हूं: वैष्णवी मैकडोनाल्ड

1 min


आशी सिंह के साथ अपने संबंधों को लेकर वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने किया खुलासा

ज़ी टीवी के लेटेस्ट फिक्शन शो ‘मीत’ ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इस शो में मीत (आशी सिंह) की कहानी दिखाई जा रही है, जिसमें देश की ऐसी बहुत-सी महिलाओं की झलक देखने को मिलती है, जिन्हें काम और जिम्मेदारियों को लेकर लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है। जहां इस शो ने दर्शकों के बीच जागरूकता जगाई की है, वहीं मीत हुड्डा और मीत अहलावत (शगुन पांडे) की शादी ने सभी को चौंका दिया है। जहां पर्दे पर आशी और शगुन की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई है, वहीं पर्दे के पीछे आशी सिंह और वैष्णवी मैकडोनाल्ड के बीच का रिश्ता भी मजबूत हो रहा है।

वैष्णवी मैकडोनाल्ड और आशी सिंह लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं, क्योंकि उन्होंने पहले भी साथ में  काम किया है, हालांकि जब से उन्होंने मीत में काम करना शुरू किया है, तब से उनका रिश्ता और गहरा हो गया है। असल में, जब उन्हें पता चला कि इस शो में वे दोनों मां-बेटी का रोल निभाएंगी, तो वो बेहद उत्साहित हो गईं और हमें कहना होगा कि पर्दे पर मां-बेटी की इस जोड़ी ने सभी को इस रिश्ते का एक खास लक्ष्य दे दिया है। चाहे साथ में गपशप करना हो, साथ खाना हो या मिलकर रील्स बनाना और पर्दे के पीछे के वीडियोज़ पोस्ट करना हो, सेट पर दोनों की जोड़ी हरदम साथ नजर आती है!

आशी के साथ अपने संबंध के बारे में बताते हुए वैष्णवी ने कहा, “ जब मुझे पता चला कि मैं इस शो में आशी की मां का रोल निभाने वाली हूं तो मैं बहुत खुश थी। आशी वाकई बहुत स्वीट, संवेदनशील और मासूम लड़की है और चूंकि मैंने उसके साथ पहले भी काम किया है, तो मैं जानती हूं कि वो किस तरह की इंसान हैं। वो बड़ी समझदारी से स्थिति को संभालती है, भले ही वो गुस्से में ही क्यों ना हों। वो कभी आक्रमक रूप से रिएक्ट नहीं करती। असल में उसे पता है कि लोगों को और स्थिति को बिना बिगाड़े किस तरह संभालना है। यह उसकी बहुत अच्छी क्वालिटी है और मैं इसी बात के लिए उसे पसंद करती हूं। हालांकि मैं उससे काफी बड़ी हूं लेकिन मैं उससे बहुत-सी चीजें सीख रही हूं। मैंने उसे एक्टर के रूप में ग्रो करते हुए देखा है और मेरा उसके साथ बहुत अच्छा कम्फर्ट लेवल है। हमारे रिश्ते में कुछ बड़ा आध्यात्मिक और दिव्य है। मेरे दिल में आशी के लिए वही भावनाएं हैं, जैसी मैं अपनी बेटी के लिए महसूस करती हूं। यह बड़ा प्यारा है और हमें अपने किरदार निभाने में मदद करता है।”

आशी आगे बताती हैं, “चूंकि हम लोगों ने पहले भी साथ में काम किया है तो हमारे बीच बड़ा खूबसूरत रिश्ता है। मुझे याद है कि मैं हमेशा अपने निजी मसलों के बारे में बात करने के लिए वैष्णवी जी के पास जाती थी और उनसे बात करके बहुत अच्छा महसूस करती थी, जो हमें एक दूसरे के काफी करीब ले आया। मैं हर बात में उनसे सलाह लेती हूं। वो बहुत बढ़िया और अनुभवी महिला हैं। जब मुझे पता चला कि वो मीत में मेरी मां का रोल निभाएंगी, तो मुझे इतनी खुशी हुई कि मैं बता नहीं सकती। वो कमाल की एक्टर हैं और उनके साथ काम करना हमेशा बढ़िया होता है। मैं उनके साथ शूटिंग मिस कर रही हूं क्योंकि इन दिनों मैं अहलावत परिवार के साथ ज्यादा शूटिंग कर रही हूं लेकिन हम जल्द ही साथ में शूटिंग करेंगे और मैं उस पल का इंतजार नहीं कर सकती।”

जहां आशी और वैष्णवी हमारे लिए मां-बेटी के रिश्तों के नए लक्ष्य निर्धारित कर रही हैं, वहीं इस शो में मीत हुड्डा और मीत अहलावत की जिंदगी में भी कुछ रोमांचक मोड़ आने वाले हैं।

ज्यादा जानने के लिए देखिए मीत, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri