मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है और एक भारतीय नागरिक होने के नाते मुझे इस पर गर्व है : उर्वशी रौतेला

1 min


भारत स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हम सभी गणतंत्र दिवस परेड या तो टेलीविजन पर या राजपथ पर देखते हैं। और इस दिन हमारा दिल गर्व से भर जाता है , क्योकि हम उस दिन अपने तिरंगे को शान के साथ लहराता हुआ देखते हैं।  हम सब जानते है कि कोई भी उत्सव बॉलीवुड ट्विस्ट के बिना पूरा नहीं होता है, उर्वशी रौतेला ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय का प्रतिनिधित्व करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है।

73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, उर्वशी रौतेला ने कहा, ”  यह मेरे लिए जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और साथ ही मेरे लिए सबसे प्रतिष्ठित मंच था जिसमे मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था। मैंने चीन में आयोजित मिस टूरिज्म वर्ल्ड और साउथ कोरिया में आयोजित मिस एशिया सुपरमॉडल  जीतकर पहली भारतीय महिला बनने का सम्मान हासिल किया था। और इस बात लिए मैं सच में भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ । मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है और मैं एक बहुत ही गौरवशाली भारतीय नागरिक हूं। ”

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये