आयशा सिंह कहती हैं, “मैंने शो में सई की भूमिका को समझने के लिए बहुत सी मराठी फिल्में देखीं”

1 min


“I have watched a lot of Marathi films to get into the skin of my character of Sai”- says Ayesha Singh

प्रतिबद्धता और समर्पण सफलता की कुंजी है और आकर्षक टेलीविजन अभिनेत्री आयशा सिंह को पता है कि वह अपने किरदार की त्वचा में निखार लाने के लिए ज्यादा मील तक की दूरी तय कर चुकी हैं।

 प्रतिभाशाली अभिनेत्री को जल्द ही स्टार प्लस के आगामी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पहली बार एक शहीद की बेटी सई के रूप में अपनी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। क्योंकि इस शो की पृष्ठभूमि महाराष्ट्र में स्थापित की गई है, ऐसे में आयशा को अपने ऑन-स्क्रीन अवतार को बिलकुल सही बनाने के लिए जी जान से मेहनत करनी पड़ी।

“I have watched a lot of Marathi films to get into the skin of my character of Sai”- says Ayesha Singh

आयशा ने मराठी फ़िल्में, महाराष्ट्रीयन पृष्ठभूमि वाली हिंदी फ़िल्में और मराठी गीतों को सुनकर अपने चरित्र ‘सई’ को सही आकार देने की दिशा में काम करना शुरू किया। इस सब ने उन्हें अपनी बोली को बेहतर बनाने और उनके किरदार की भावना को समझने में मदद की।

आयशा जो अपने किरदार में ढलने के लिए उत्सुक थी, उन्होंने अपने अनुभव को साझा किया और कई दिलचस्प बातें बताई, “शो की शूटिंग शुरू करने से पहले, मैंने मराठी गाने सुनना शुरू कर दिया, अपने किरदार की पृष्ठभूमि महसूस करने के लिए कई मराठी और मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित हिंदी फिल्में भी देखीं। इससे मुझे शो के लिए आवश्यक बोली को समझने और बोलने में भी मदद मिली। मुझे संजय नार्वेकर सर के साथ इस शो की शूटिंग शुरू करने का सौभाग्य मिला। हालाँकि मैं अपने पहले दिन से बहुत नर्वस थी, लेकिन संजय सर से मुझे इसको लेकर पर्याप्त मदद मिली। उन्होंने विभिन्न अभिनय युक्तियों और बहुत कुछ साझा करके मेरे प्रदर्शन को बढ़ाने में मेरी मदद की। हम अब अच्छे दोस्त बन गए हैं और एक देखभाल करने वाले पिता-बेटी के बंधन को साझा करते हैं, जैसे कि हमारा ऑन-स्क्रीन किरदार है। हमारे खूबसूरत दृश्यों को एक साथ देखने के लिए दर्शक इसका उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं।”

कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में नील भट्ट (विराट चौहान) और ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) मुख्य भूमिकाओं में हैं

“I have watched a lot of Marathi films to get into the skin of my character of Sai”- says Ayesha Singh

यह शो 5 अक्टूबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा जो एक आईपीएस अधिकारी विराट चौहान की कहानी पर आधारित है, जो अपने प्यार और कर्तव्य के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये