मुझे उम्मीद है कि मैं ‘ब्रह्मराक्षस 2’ से अपने फैंस का इंटरटेन कर पाउंगा…- पर्ल वी पुरी

1 min


अक्टूबर के फेस्टीव सीजन में तीन इटरेस्टिंग फिक्शन कहानी पेश करने के बाद और अपने दर्शकों को लुभाने के बाद,  ज़ी टीवी दर्शकों को इस नवंबर में और भी शो लॉंच करने के लिए तैयार है.

इस नवंबर ब्रह्मराक्षस 2 लॉंच किया जाएगा. ब्रह्मराक्षस 2 के कलाकारों ने चौबीसों घंटे कड़ी मेहनत की है, क्योंकि शो की ऑन-एयर डेट काफी करीब है.

Pearl V. Puri

वास्तव में, निक्की शर्मा और शो के अन्य कलाकार अब एक महीने से नियमित रूप से शूटिंग कर रहे हैं, हालांकि, पर्ल ने हाल ही में ब्रह्मराक्षस के लिए शूटिंग फिर से शुरू की है। अब वह लंबे ब्रेक के बाद घंटों काम कर रहे हैं.

थ्रिलर, ब्रह्मराक्षस लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है. बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, इस शो में टेलीविजन अभिनेत्री निक्की शर्मा के साथ पर्ल वी पुरी शामिल होंगे और लंबे ब्रेक के बाद काम फिर से  शुरू किया. पर्ल अपने पूरे कलाकारों और संचालक दल का समर्थन करने के लिए आभारी है, जिससे उन्हें हमेशा प्रोत्साहन मिलता है.

Pearl V. Puri

अंगद का किरदार निभाते समय उन्हें जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, उनके बारे में पर्ल वी ने खुलकर कुछ बातें शेयर की.

पुरी ने साझा किया “अंगद एक बहुत ही दुखी और तेजतर्रार बालक है,  जो जीवन को पूरी तरह से जीने में विश्वास रखता है. वर्तमान में उनकी इस विशेषता को चित्रित करना एक भावनात्मक चुनौती की तरह प्रतीत होता है

लेकिन मैं इस चरित्र को पाने के लिए बेहद निरंतर रहा हूं और मैं अपने काम के प्रति अपने मन को केंद्रित रखने की कोशिश करता रहा हूं. कभी-कभी, मैंने खुद के बजाय उसकी तरह सोचने की कोशिश करने के लिए खुद को अंगद के किरदार में ढाल लेता हूं . इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक अभिनेता के रूप में यह मुश्किल है, लेकिन इस चुनौती को पार करना और मेरे काम के लिए बेहद प्रशंसा प्राप्त करना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि होगी. ”

Pearl V.Puri

आगे जोड़ते हुए, पर्ल ने उल्लेख किया, “मेरी माँ इस समय के दौरान मेरी सबसे बड़ी भावनात्मक सहायक रही हैं और मेरे सह-अभिनेताओं ने भी काफी सहयोग किया है, जिसने वास्तव में मुझे खुश रहने में मदद की है” निक्की, जो आशीष के साथ काम कर रही है, वह मेरे लिए एक पिता के रूप में है, ऑन-स्क्रीन और ऑफस्क्रीन वे मेरे लिए प्रोत्साहन का एक बड़ा स्रोत है. मैं उनका आभारी हूं, और मुझे उम्मीद है कि मैं ब्रह्मराक्षस 2 के साथ अपने प्रशंसकों का इंटरटेन कर पाउंगा.

ब्रह्मराक्षस 2 एक साधारण युवा लड़की – कालिंदी की यात्रा को फोकस करता है. जिसका भाग्य एक बुरी शक्ति के साथ जुड़ जाता है और भाग्य का एक भयानक मोड़ उसकी सारी आंतरिक शक्ति को खींचता है दुष्ट ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए। अम्बाला की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, वह बुराई की दुनिया और अपने स्वयं के सामान्य जीवन के माध्यम से अपना रास्ता बनाती है और युद्धा के लिए अभ्यास भी करती है।

कालिंदी खुद को उन लोगों से बचाने के लिए एक कठिन लड़ाई लड़ती है, जिनकी उसे सही मायने में परवाह है! शो के बारे में अधिक जानने के लिए और यह कैसे आगे बढ़ता है, ज़ी टीवी पर 22 नवंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे ब्रह्मराक्षस 2  जरूर देखें.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये