मुझे अंडर प्रेशर काम करना पसंद है – गुलफाम खान

1 min


कुछ अभिनेताओं ने फिल्मों, टेलीविजन शो और अब वेब शो में भी अपना स्थान बनाया है। इंडस्ट्री में लगभग २० साल बिताने के बाद, गुलफाम खान भी ऐसी ही एक अभिनेत्री है। उन्हे वर्तमान में दंगल टीवी के निक्की और जादुई बबल में एक सख्त और कॉमिक वार्डन के रूप में देखा जाता है।
सभी 3 प्लेटफार्मों में प्रदर्शन करने के बाद, उन तीनो प्लेटफॉर्म में क्या अलग है यह बताते हुए गुलफाम कहती है, “मैंने टीवी शो, फिल्में और वेब शो किए हैं और कंटेंट हर जगह अलग तरीके से बनता हैं। शूट शेड्यूल के संदर्भ में, हमारे पास बहुत समय होता है जब हम फिल्मों के लिए शूटिंग करते हैं क्योंकि टीवी शो के विपरीत, अगले सप्ताह इसे ऑन एयर नहीं करना पड़ता है। इसलिए, हमें तैयारियों के लिए समय भी मिलता है। बजट, चरित्र लेखन, जिस तरह से चीजें शूट की जाती हैं, सब कुछ अलग होता है। एक बड़ा अंतर यह है कि फिल्मों में आप यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं कि आपने जो शूट किया है उसके कितने हिस्से दर्शकों को देखने को मिलेंगे। यह सब एडिटिंग पर निर्भर करता है, जबकि टीवी पर आपको यकीन है कि आपने जो कुछ भी किया है वह स्क्रीन पर दिखाई देगा। लोकप्रियता के मामले में एक और अंतर है। लोग टीवी शो की छोटी-छोटी भूमिकाओं को याद रखते हैं लेकिन यह किसी फिल्म में तब तक संभव नहीं है जब तक वह बहुत बड़ी न हो। टीवी पर आने पर प्रेशर महसूस होता है लेकिन मेरे जैसे कई अभिनेताओं को इसके माध्यम से एड्रेनालाईन रश मिलती है। मुझे अंडर प्रेशर काम करना पसंद है”
उनके प्रशंसकों ने हमेशा उन पर प्यार बरसाया है और हम उन्हे मनोरमा के रूप में  देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
दंगल टीवी का फेंटेसी ड्रामा शो केवल बच्चों के लिए ही नही बल्कि बड़ो और बुजुर्गों के मनोरंजन की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है इसीलिए निक्की और जादुई बबल है, पूरे परिवार के लिए 100% मनोरंजन का पैकेज। देखिए निक्की और जादुई बबल सोमवार से शुक्रवार 6.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है
SHARE

Mayapuri