डायरेक्टर के साथ न सोने की वजह से इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिला, नरगिस फाखरी

0 16

Advertisement

बॉलिवुड एक्ट्रेस और बेहद ही खुबसुरत अमेरिकन मॉडल नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू किया था। हालाँकि ऐक्ट्रेस नरगिस फाखरी पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं।

नरगिस फाखरी

नरगिस ने ‘रॉकस्टार’ के बाद ‘मद्रास कैफ’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया हैं। नरगिस ने हॉलिवुड फिल्म स्पाई में भी काम किया है। भले ही नरगिस फिल्मों से गायब हों लेकिन एक हालिया इंटरव्यू के कारण वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

यहाँ देकेह इंटरव्यू के दौरान की तस्वीर

नरगिस फाखरी

नरगिस ने हाल में पूर्व पॉर्न स्टार ब्रिटनी देला मोरा को एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कभी न्यूड फटॉग्रफी नहीं कराई है और किसी फिल्म डायरेक्टर के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं।

नरगिस फाखरी

नरगिस ने यह भी बताया कि उन्हें कई डायरेक्टर्स ने शारीरिक संबंध बनाने को कहा और जिसके लिए इनकार करने पर उनके हाथ से कई फिल्में चली गईं। ब्रिटनी ने नरगिस से पूछा, ‘आपने अपने लिए क्या सीमाएं तय कीं, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जिंदगी में क्या करना था लेकिन मैं पॉर्न इंडस्ट्री में आ गई।

नरगिस फाखरी

आपने अपनी जिंदगी में क्या नैतिक सीमाएं तय कीं?’ इसके जवाब में नरगिस ने कहा, ‘मेरी मां ने जिस तरह से मेरा पालन-पोषण किया है उससे यह मैंने तय किया। उन्होंने मुझे आदमियों, सेक्स और रिलेशनशिप्स से डरा दिया था। वहीं से मुझे सेक्स या कभी न्यूड नहीं होने की नैतिक शिक्षा मिली।’

नरगिस फाखरी

नरगिस ने आगे कहा, ‘इसके अलावा मैं बहुत शर्मीली हूं और मैंने अपने दोस्तों की गलतियों को देखा है। मैं मशहूर होने के लिए भूखी नहीं हूं और इसलिए मैंने न्यूड होने जैसे या किसी डायरेक्टर के साथ सोने जैसे काम नहीं किए और इसके कारण मुझे काम नहीं मिला। और ऐसा मेरे साथ कई बार हुआ।’

यहाँ देखे वीडियो: नरगिस फाखरी

यहाँ देखें, नरगिस का पूरा इंटरव्यू

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply