16 साल की उम्र में घर से भाग गए थे अंकित अरोड़ा

1 min


लाइफ ओके के शो ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में शिवदत्त का किरदार करने वाले अंकित अरोड़ा अपने अब तक के सफ़र से काफी संतुष्ट हैं. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में कुछ बेहतरीन दृश्य निभाने को मिले हैं. मैं फैंटेसी और माइथो शो करना पसंद करता है जिसमें डेली सोप्स से अलग पुरुष कलाकारों को अपने अभिनय का जौहर दिखाने का मौका मिलता है. यहाँ अभिनय के अलावा मुझे बहुत स्टंट्स करने का भी मौका मिला है. मैंने घुड़सवारी, तलवारबाजी आदि सीखी है. इसके अलावा एक बड़ी बात ये भी है कि इससे आपको हिंदी भाषा पर पकड़ बनाने का मौका मिलता है.”

अपनी तैयारियों के बारे में बताते हुए गायक से अभिनेता बने अंकित ने कहा, “मैंने अपना शरीर बनाने के साथ शिवदत्त के दुष्ट किरदार से न्याय करने के लिए अपने किरदार में बहुत तेवर जोड़े हैं. मैं हमेशा अपने लुक्स पर काम करता हूँ और दर्शकों के सामने अलग अलग अवतारों में नजर आना चाहता हूँ.”

गायक बनने के सपने के साथ मुंबई आए अंकित ने कहा, “किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. मैं 16 साल की उम्र में घर से भाग आया था और कई रातें भूखे गुजारी हैं. अभिनय अचानक हो गया और इसके बाद मुड़ कर पीछे देखने की जरुरत नहीं पड़ी. मैं मानता हूँ कि संगीत पीछे चला गया. मेरे पास रियाज़ के लिए वक़्त नहीं है. लेकिन मुझे उम्मीद है किसी दिन मैं संगीत के क्षेत्र में कुछ बड़ा करूँगा.”

देखिये अंकित आरोड़ा को शिवदत्त के किरदार में लाइफ ओके के शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये