मुझसे फिल्में चुनने में चूक हुई – सैफ

1 min


हैप्पी एंडिग के फ्लॉप होने के बाद अभिनेता सैफ अली खान ने साफतौर पर माना कि फिल्मों के चयन के मामले में उनसे बराबर चूक हो रही है। अब वह इस बारे में बहुत गंभीर हैं। ताजा हुई एक संक्षिप्त मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा, मैं इतना गंभीर क्यों नही हो पाया।

saif-ali-khan-hd-images

इससे भी जरूरी बात यह है कि मैं किस परिवेश में कैसे लोगों के साथ रहा हूं। पर मैं इस चूक के लिए खुद को ही जिम्मेदार मानता हूं। अपनी फिल्मों के स्क्रिप्ट को लेकर मुझे बहुत ज्यादा गंभीरता से सोचाना होगा। खबर तो यह भी है कि इस वजह से सैफ ने अपना मेहनताना भी घटाने का फैसला किया है। बेशक, उनके इस फैसले का इंडस्ट्री को स्वागत करना चाहिये।

इसी के साथ वह एक और दिलचस्प बात बताते हैं कि वह फिल्मों में कभी नहीं आना चाहते थे, पर अमिताभ बच्चन को देखते ही उन्होंने एक झटके में फिल्मों में आने का मन बना लिया। वह कहते हैं, एक बार अम्मा के साथ एक फिल्म के शूट में जाकर अमित जी से मिलने का मौका मिला। उस समय मेरी उम्र छ: या सात साल रही होगी। अमित जी उस समय हिंदी फिल्मों के देवता बन चुके थे सेट पर मां के साथ मुझे देख कर जब उन्होंने हैंड शेक करने के लिए मेरी तरफ हाथ बढ़ाया तो जैसे मेरी दुनिया ही बदल गयी। मैं मानता हूं कि अम्मा मेरी प्रेरणा हैं, पर मैं कबूल करता हूं कि अमित जी मेरे आदर्श हैं। सैफ के मुताबिक प्रकाश झा की फिल्म आरक्षण में अमित जी के साथ काम करने के अपने अनुभव को वे बेहद यादगार मानते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये